लकड़बग्घे को देख शिकार छोड़कर दुम दबाके भागा चीता, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

वन्यजीव में कई ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं, जिसपर भरोसा करना कठिन होता है। कभी कोई तेंदुआ मगरमच्छ का शिकार कर लेता है तो कभी भैंस जैसी जीव शेर को मार डालती है। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आ रहे वीडियो में खतरनाक बताया जाने वाला चीता अपना शिकार छोड़ उस समय दुम दबाके भाग जाता है जब उसकी नजरें लकड़बग्घा पर पड़ती है।

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है जब एक चीता हिरन को अपना खाना बनाना चाहता है तब वहां एक एक लकड़बग्घे की एंट्री होती है। इसके पश्चात् शेर की डर के मारे अपना शिकार छोड़ भाग जाता है। वीडियो में पॉवरफुल चीता एक लकड़बग्घे के आगे कमजोर पड़ जाता है तथा मैदान छोड़कर वापस चला जाता है। इसके पश्चात् हिरन का शिकार लड़कबग्घा करने लगता है। वन्यजीव में कई ऐसी वारदातें देखने को मिलती हैं, जिसपर भरोसा करना कठिन होता है। कभी कोई तेंदुआ मगरमच्छ का शिकार कर लेता है तो कभी भैंस जैसे जीव शेर को मार डालती है। 

वही ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आ रहे वीडियो में खूखार बताया जाने वाला चीता अपना शिकार छोड़ उस समय दुम दबाके भाग जाता है जब उसकी दृष्टि लकड़बग्घा पर पड़ती है। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है जब एक चीता हिरन को अपना निवाला बनाना चाहता है तब वहां एक एक लकड़बग्घे का प्रवेश होता है। इसके पश्चात् शेर की डर के मारे अपना शिकार छोड़ भाग जाता है। वीडियो में शक्तिशाली चीता एक लकड़बग्घे के आगे कमजोर पड़ जाता है तथा मैदान छोड़कर वापस चला जाता है। इसके पश्चात् हिरन का शिकार लड़कबग्घा करने लगता है।

महिला ने आर्डर किए थे एक दर्जन मास्क फिर भी कंपनी ने दिए इतने

Video: झूम-झूमकर नाच रहे थे दादा, डंडा लेकर आई दादी और फिर....

कुत्ते को खाना खिलाने के पीछे जमकर लड़े युवक और युवती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -