अरुणाचल प्रदेश में कोरोना से फैला खौफ, लगातार बढ़ते जा रहे केस
अरुणाचल प्रदेश में कोरोना से फैला खौफ, लगातार बढ़ते जा रहे केस
Share:

पिछले कुछ दिनों से कोरोना का कहर दुनियाभर के कई राज्यों में तेजी से फैलता जा रहा है, जिसके बाद से ही कई हिस्सों में संक्रमण का सिलसिला और भी तेज हो चुका है, इतना ही इस वायरस की चपेट में आने से कई लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट भी किया गया है. लेकिन यहाँ यह भी कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस के इस नए स्ट्रेन ने एक बार फिर से लोगों के अंदर डर को पैदा करना शुरू कर दिया है. जिसके बाद से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द से जल्द  इस तरह से स्ट्रेन से लड़ने के लिए कोरोना वैक्सीन लगाने का कार्यक्रम को और भी तेज कर दिया जाए. 

वहीं सात मार्च अरुणाचल प्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया। स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। राज्य निगरानी अधिकारी डॉ एल. जाम्पा ने बताया कि राज्य में संक्रमण के मामलों की संख्या 16,839 बनी हुयी है।

उन्होंने कहा कि अभी तीन मरीज उपचाराधीन हैं और अब तक 16,780 मरीज ठीक हो चुके हैं तथा 56 मरीजों की मौत हो चुकी है। राज्य के टीकाकरण अधिकारी दिमोंग पाडुंग ने बताया कि अब तक राज्य में 55,304 लोगों को कोविड-19 के टीके दिए जा चुके हैं।

भाजपा का दामन थामने के बाद बोले मिथुन चक्रवर्ती- मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं...

इस मशहूर निर्देशक की बेटी निधि आज लेंगी सात फेरे, राजस्थानी अंदाज में करेगी शादी

VIDEO: शिप्रा नदी के त्रिवेणी घाट पर हुआ भूगर्भीय धमाका, सामने आई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -