गणतंत्र दिवस पर  हमले की फ़िराक में आतंकी
गणतंत्र दिवस पर हमले की फ़िराक में आतंकी
Share:

नई दिल्ली : कुछ दिनों बाद 26 जनवरी को पूरे देश में गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा .लेकिन इंटेलिजेंस एजेंसियों द्वारा बड़े आतंकी हमले की आशंका जाहिर 26 जनवरी को दिल्ली में बड़े आतंकी हमले की आशंका जाहिर करने के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई है.कहा जा रहा है कि आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए तीन संदिग्ध आतंकी जामा मस्जिद इलाके में छिपे हुए हैं.

बता दें कि इंटेलिजेंस एजेंसियों ने एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद दिल्ली पुलिस को इनपुट भेजा है. जिसमे कहा गया है कि , दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में तीन संदिग्ध छिपे हुए हैं. ये तीनों 26 जनवरी को किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में हैं. इंटेलिजेंस के अनुसार अफगान मूल के तीनों संदिग्ध पस्तो भाषा में बातचीत करते सुने गए हैं.बातचीत से पता चलता है कि इन्हें पाकिस्तान में आतंकी कैंप में ट्रेनिंग मिली है.

उल्लेखनीय है कि इस इनपुट की विशेष सुरक्षा बैठक में भी चर्चा हुई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम सहित जांच एजेंसियां इस इनपुट पर लगातार काम कर रही है इन संदिग्धों को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से निर्देशित किये जाने की खबर है . इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं.

यह भी देखें

आतंकवादी कर रहे मदरसों को फंडिंग - शिया वक्फ बोर्ड

कश्मीर में आतंकियों के 11 मददगार गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -