आतंकी, अमृतसर एयरपोर्ट पर हमले की फिराक में, सेना हाई अलर्ट पर
आतंकी, अमृतसर एयरपोर्ट पर हमले की फिराक में, सेना हाई अलर्ट पर
Share:

अमृतसर : आतंकी एक बार फिर अपने नापाक मंसूबो को अंजाम देने कि फिराक में हैं इस बात की जानकारी ख़ुफ़िया रिपोर्ट से पता चली है. जानकारी मिली है कि आतंकवादी पंजाब में आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं. वही खुफिया एजेंसी ने जानकारी दी है कि, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद अमृतसर एयरपोर्ट को अपने निशाने पर लेने की फिराक में है.

खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. सेना को अलर्ट करते हुए जम्मू के पठानकोट हाईवे की सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी कर दी गई है और सेना को चौकसी बरतने की सलाह दी गई है. खुफिया एजेंसियों का कहना है कि आतंकी एक बार फिर पठानकोट जैसी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे है.

आपको बता दें की खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक पकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी ISI आतंकी समूह की मदद कर रही है ताकि वे अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे सकें. ISI के अलावा इस संगठन की मदद इंडियन मुजाहिदीन के कुछ सदस्य भी कर रहे हैं और आतंकवादी, अमृतसर एयरपोर्ट और एयरफोर्स स्टेशन को अपने निशाने पर लेने की फिराक में हैं. इसके अलावा कुछ इलाकों में जैश-ए-मोहम्मद संगठन के स्लीपर सेल भी हमलों की साजिश को अंजाम देना चाहते हैं.

2016 से कश्मीर में आतंकी हमलों का कच्चा चिटठा

पाक की नापाक हरकत, फिर तोडा संघर्ष विराम

काबुल: होटल, एम्बुलेंस के बाद अब मिलिट्री यूनिवर्सिटी पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -