एफसी गोवा ने बेंगलुरू एफसी को मैच में बराबरी पर रोका

एफसी गोवा ने बेंगलुरू एफसी को मैच में बराबरी पर रोका
Share:

FC गोवा की युवा टीम ने सुनील छेत्री की अगुवाई वाली बेंगलुरु FC को मंगलवार को यहां ग्रुप ए के एक रोमांचक मैच में 2-2 से ड्रॉ पर रोका लेकिन इसके बावजूद वह डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। मौजूदा चैंपियन गोवा की टीम ने 2 गोल से पिछड़ने के उपरांत दूसरे हाफ में शानदार वापसी की। उसकी तरफ से फ्रांगकी बुआम (53वें मिनट) और लेस्ली रेबेलो (64वें मिनट) ने गोल दाग दिए।

इससे पहले बेंगलुरू FC की तरफ से सुनील छेत्री (24वें मिनट) और एन शिवा शक्ति (26वें मिनट) ने पहले हाफ में गोल दाग दिया था। गोवा की टीम ने चार अंकों के साथ डूरंड कप में अपने अभियान का समापन किया जबकि बेंगलुरू के तीन मैचों में 7 अंक हैं। बेंगलुरू FC दो सितंबर को मोहम्मडन स्पोर्टिंग का सामना करेगा जिससे ग्रुप ए के विजेता का निर्णय भी किया जा चुका है।

इसके पहले खबरें थी कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल टीम एफसी गोवा ने बृहस्पतिवार को गोलकीपर अर्शदीप सिंह से दो साल का अनुबंध करने का भी एलान कर दिया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की एलीट अकादमी के साथ करियर की शुरुआत करने वाले अर्शदीप पंजाब स्थित आईलीग टीम मिनर्वा पंजाब FC का भी भाग रहे। चौबीस वर्ष का यह गोलकीपर 29 मैच खेला और 2017-18 में क्लब की आईलीग खिताबी जीत का भाग रहा है। FC गोवा से अनुबंध से पहले अर्शदीप एक अन्य ISL टीम ओडिशा FC का भाग रहे। वह टीम की ओर से तीन सत्र में 33 मैच खेले और इस दौरान टूर्नामेंट में कुल 116 गोल बचा लिए गए है। अर्शदीप ने कहा- यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं हमेशा FC गोवा की ओर से खेलना चाहता था इसलिए इन गर्मिंयों में जब मुझे यह मौका मिला तो मुझे शर्तों को स्वीकार करने से पहले दोबारा नहीं सोचना पड़ा था।

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

नेमार के गोल से पीएसजी ने इस टीम के साथ खेला ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -