एफसी गोवा ने इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट
एफसी गोवा ने इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल टीम एफसी गोवा ने बृहस्पतिवार को गोलकीपर अर्शदीप सिंह से दो साल का अनुबंध करने का भी एलान कर दिया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की एलीट अकादमी के साथ करियर की शुरुआत करने वाले अर्शदीप पंजाब स्थित आईलीग टीम मिनर्वा पंजाब FC का भी भाग रहे। चौबीस वर्ष का यह गोलकीपर 29 मैच खेला और 2017-18 में क्लब की आईलीग खिताबी जीत का भाग रहा है। FC गोवा से अनुबंध से पहले अर्शदीप एक अन्य ISL टीम ओडिशा FC का भाग रहे। वह टीम की ओर से तीन सत्र में 33 मैच खेले और इस दौरान टूर्नामेंट में कुल 116 गोल बचा लिए गए है। अर्शदीप ने कहा- यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं हमेशा FC गोवा की ओर से खेलना चाहता था इसलिए इन गर्मिंयों में जब मुझे यह मौका मिला तो मुझे शर्तों को स्वीकार करने से पहले दोबारा नहीं सोचना पड़ा था।

रिपोर्ट्स का कहना है कि "FC गोवा एक बिल्कुल अलग पक्ष था। वे बहुत कॉम्पैक्ट थे। वे वापस गिर रहे थे और उन्होंने हमें पर्याप्त जगह नहीं दी। सामरिक रूप से, उन्होंने हमें पीछे छोड़ दिया।" उन्होंने आगे कहा, "यदि आप पहली छमाही को देखते हैं, तो यह एक उचित परिणाम है। यदि हम इस तरह के एक आसान लक्ष्य को छोड़ देते हैं, तो यह मुश्किल हो जाता है। उसके बाद, हमारे पास कुछ अवसर थे, जिसमें सुनील और क्लीटन के हेडर थे।

दूसरी ओर, इस जीत के साथ, बेंगलुरू एफसी, जुआन फेरैन्डो, एफसी गोवा के मुख्य कोच ने अपना ध्यान अगले मैच में स्थानांतरित कर दिया, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अहेड ने कहा, फेरंडो ने कहा कि अब टीम का लक्ष्य है रविवार को हैदराबाद एफसी खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए। "चेन्नईयिन एफसी ने रविवार इंडियन सुपर लीग में जीएमसी स्टेडियम, बंबोलिम में रोमांचक 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के साथ, टीम का आईएसएल अभियान समाप्त हो गया है। दूसरी तरफ। एफसी गोआ अपने अगले मैच में हैदराबाद एफसी के साथ सींग लगाने के लिए तैयार है।

विम्बलडन के पहले दौर से बाहर हुई सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार

डेविस कप 2022 में 16-17 सितंबर को नार्वे से भिड़ेगा इंडिया

Ind Vs Eng: भारत के खिलाफ टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, किए दो बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -