अपने क्रश से दिल की बात करने में मदद करेगा ये फेसबुक ​फीचर
अपने क्रश से दिल की बात करने में मदद करेगा ये फेसबुक ​फीचर
Share:

अपने क्रश को देखकर अगर आप केवल स्माइल ही कर पाते हैं लेकिन आपकी हिम्मत कभी भी उनसे कन्फेस करने की नहीं पड़ती है तो इस काम को फेसबुक ने आसान बना दिया है. दरअसल फेसबुक डेटिंग एप ने अपने यूजर्स के एक नया फीचर एड किया है, अपने दोस्तों के साथ रोमांटिक रिश्ता बनाने में यह जबरदस्त फीचर आपकी पूरी मदद मिलेगी. आगे जानते है इस फीचर के बारे मे विस्तार से 

ये है iPhone के सीक्रेट फीचर

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीक्रेट क्रश इस नये फीचर का नाम है, जहां यूजर्स अपने कम से कम 9 फेसबुक फ्रेंड्स को एड कर सकते हैं, जिनके साथ वह रिलेशन में आना चाहते हैं. F-8 सम्मेलन के दौरान फेसबुक ने बताया कि अगर अपने क्रश को फेसबुक डेटिंग में चुना गया है तो उनके पास एक नोटिफिकेशन आएगी कि कोई उन्हें पसंद करता है. इसके बाद अगर उन्होंने भी आपको सीक्रेट क्रस सूची में जोड़ लिया है तो यह मैच हो जाएगा. जिसके बाद आप उनसे बात कर सकते है.

Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई भारी कटौती, ये है डिस्काउंट प्राइस

कंपनी ने साथ ही कहा कि अगर आप क्रश डेटिंग एप पर नहीं है तो सीक्रेट क्रश सूच मत बनाइए या आप खुद को उनकी सूची में मत जोड़िए, तो कोई नहीं जानेगा कि आपने एक दोस्त का नाम जोड़ा है.' FB पर आप अपने FB इवेंट्स, ग्रुप्स, फ्रेंड्स ऑफ फ्रेंड और अपने लिए 'मैच' मिलने की संभावनाएं तलाशने का विकल्प अन्य कम्युनिटी पर चुन सकते हैं.

आपकी कार को यह डिवाइस कर देगा इतना ठंडा की भूल जाएंगे AC

शानदार सेल्फी कैमरे वाले Realme 3 Pro को अभी ख़रीदे, सेल हुई शुरू

Motorola Moto E6 स्मार्टफोन होगा दमदार, फीचर हुए लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -