मदरसा में टीचर लड़कों को बुलाता था, उन्हें पैंट उतारने को कहता था
मदरसा में टीचर लड़कों को बुलाता था, उन्हें पैंट उतारने को कहता था
Share:

कोझिकोड: एक महिला पत्रकार जो की केरल की रहने वाली है. उसने सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक अकांउट पर 21 नवंबर को अल्पसंख्यको के मदरसों में कथित तौर से यौन शोषण के बारे में लिखा था जिसके बाद फेसबुक ने उनके अकाउंट को ब्लॉक कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला पत्रकार का नाम वी पी रजीना है. गौरतलब है की वी पी रजीना ने सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक अकांउट पर 21 नवंबर को लिखा था की कोझीकोड के सुन्नी मदरसा में लड़कों के साथ उस्ताद (टीचर) यौन शोषण किया करते थे.

केरल की महिला पत्रकार वी पी रजीना ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा था की उस्ताद (टीचर) लड़कों को बुलाता था, उन्हें उनकी पैंट उतारने को कहता था व गलत इरादे से उनके प्राइवेट पार्ट को छूता था. टीचरो की इस हरकत से वहां की छात्राओं को भी काफी शर्मिंदा होना पड़ता था. आगे लिखा की मेने भी मदरसो में छह साल तक अध्ययन किया व पाया कि उस्ताद लड़कियों को भी नहीं बख्शते थे.

महिला पत्रकार वी पी रजीना ने कहा की बिजली न रहने के दौरान यह उस्ताद क्लास में नाबालिग लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार करते थे तथा वहां की छात्राए डर के कारण कुछ कह नही पाती थी जब वे इसके लिए बोलती तो उनकी आवाज दबा दी जाती थी. सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक अकांउट पर वी पी रजीना के इस पोस्ट के बाद उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं, परन्तु महिला पत्रकार वी पी रजीना का कहना है कि उन्हें इन धमकियों से बिलकुल भी डर नहीं लगता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -