अगर आप है भगवान शिव के भक्त तो उन्हें अर्पित कर दें यह फूल, होगी हर मनोकामना पूरी
अगर आप है भगवान शिव के भक्त तो उन्हें अर्पित कर दें यह फूल, होगी हर मनोकामना पूरी
Share:

आप सभी को बता दें कि सभी दुनियाभर में अपना मनचाहा जीवनसाथी पाना चाहते हैं सभी को अपना मनपंसद जीवनसाथी चाहिए. ऐसे में ज्योतिष के अनुसार महादेव पर अगर इस खास फूल को अर्पण किया जाए तो न केवल मनचाहा वर या वधू मिलते हैं इसी के साथ विपरीत आकर्षण में भी बढ़ोतरी हो जाती हैं. जी हाँ, यह मानते हैं कि महादेव तो केवल जल अर्पण करने से भी खुश हो जाते हैं लेकिन अगर आप उन्हें बेला के फूल अर्पित करते हैं तो यह ज्यादा लाभदायक होता है.

वहीं कहा जाता है यह फूल भगवान शिव को सबसे ज्यादा पसंद है. वहीं शास्त्रों के अनुसार सुन्दर और सुशील जीवन साथी पाने के लिए सुबह जल्दी उठकर स्नान करना चाहिए और इसके बाद किसी शिवमंदिर में तांबे या फिर पीतल के लोटे में गंगा जल भरकर बेला के कम से कम पांच फूल डाल कर शिवलिंग पर एक धार से चढ़ाना चाहिए, वहीं अगर गंगाजल ना हो तो शुद्ध जल का इस्तेमाल आप कर सकते हैं. ध्यान रहे कि 
 

शिव भगवान पर जल चढ़ाते समय ॐ नमः शिवाय मन्त्र का जप करते रहे. वहीं इस बात का भी ध्यान दें कि जल चढ़ाते वक्त जल की धारा टूटनी नहीं चाहिए वरना भगवान आपकी अरदास नहीं सुन पाएंगे. इसी के साथ ऐसा भी कहा जाता है कि अगर घर में किसी भी तरह के अशुभता होने पर घर में 12 अंगुल की पलाश की लकड़ी को अगर अभिमंत्रित कर घर में गाड़ दिया जाए तो घर में किसी तरह की अशुभ शक्ति का प्रवेश नही कर सकता हैं. कहते हैं घर में सदैव ऋद्धि सिऋि और धन सम्पदा पाने के लिए मुख्य द्वार पर बैठे हुए गणपति की दो मूर्तियां इस प्रकार लगा दें कि दोनों की पीठ एक दूसरे से सट जाय इससे धनलाभ होगा.

कौवा देता है भविष्य के कई संकेत, अगर अभी समझ गए तो हो जाएंगे खुश

शुक्रवार को पीले रंग के कपडे में यह चीज़ बांधकर रख दें तिजोरी में, हो जाएंगे मालामाल

2019 से 2022 तक इन 4 राशिवालों के है करोड़पति बनने के योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -