PUBG के बाद लॉन्च होगा FAUG गेमिंग एप, टीज़र आया सामने

PUBG के बाद लॉन्च होगा FAUG गेमिंग एप, टीज़र आया सामने

दशहरा के अवसर पर PUBG का देसी वर्जन फौजी गेम्स का टीजर जारी किया जा चुका है। जंहा भारत में PUBG बैन के बाद ही FAU-G गेम का ऐलान किया गया था। FAU-G गेम को बनाने वाली कंपनी nCore Games ने घोषणा की है कि FAUG Games गेम को इस साल नवंबर में भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। हालांकि नवंबर में किस तारीख को गेम्स की लॉन्चिंग होगी। इसकी सूचना नही दी गई है। 

कंपनी ने ट्वीट क दी जानकारी: nCore Games की तरफ से आधिकारिक Twitter हैंडल से बीते रविवार को एक ट्वीट किया गया है, जिसमें बोला गया कि अच्छाई हमेशा बुराई पर विजय पाती है, प्रकाश हमेशा अंधेरे पर विजय प्राप्त करता है। ऐसे में फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स को विजय के लिए शुभकामनाएं दीजिए। इंडियन गेम डेवलपर कंपनी nCore Games के को-फाउंडर Vishal Gondal ने दावा किया कि गेम दूसरे इंटरनेशनल गेम जैसे PUBG को टक्कर देगा।

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार की तरफ से भी एक ट्वीट करके FAUG Games का टीजर जारी करके गेम्स के बारे में सूचना दी गई। अगर टीजर वीडियो की बात करें, तो उसमें कुछ सैनिकों के ग्राफिक्स को दिखाया गया है। लेकिन किन हथियारों से युद्ध लड़ा जाएगा। फिलहाल इस बारे में कोई सूचना जारी नहीं की गई है. टीजर वीडियो के ग्राफिक्स भी कुछ खास नही लगे। लेकिन गेम्स अभी डेवलपिंग स्टेज में है। ऐसे में शायद आने वाले दिनों में ग्राफिक्स के मामले में शायद कुछ इंप्रूवमेंट देखने को मिले। 

एंटी चाइन सेंटिमेंट पर बेस्ड गेम: FAUG गेम को एंटी चाइना बेस्ड हो सकता है। फिलहाल शुरुआती टीजर वीडियो से इसी बात का खुलासा किया जा सकता है। इस गेम का ऐलान भी ऐसे समय में हुआ था, जिस वक्त भारत में गालवान घाटी की घटना को लेकर एंटी चाइना सेंटिमेंट उफान पर रहा। टीजर वीडियो में भी गालवान घाटी को प्रमुखता से दिखाया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि FAUG Games का पहला एपिसोड गालवान घाटी (Galwan Valley) की घटना पर आधारित होगा, जहां भारतीय सैनिक अपने शौर्य को प्रदर्शन करने वाले है। 

 

 

बिहार चुनाव: वोटर्स से मायावती ने की अपील- 'हथकण्डों व षडयंत्रों से सावधानी बरतते...'

सुपरहिट रहा था असिन का करियर लेकिन शादी के बाद छोड़ दी इंडस्ट्री

अमेरिका की पूर्व राष्ट्रपति रह चुकी है हिलेरी