सिद्धू पर फूटा फैटम गंभीर का गुस्सा, कहा- बेटा-बेटी को भेजो बॉर्डर, तब बोलना...

हरियाणा: पाक गए पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर विवादों में आ गए है। सिद्धू ने पाक के पीएम इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहा है। उन्होंने बोला है कि इमरान ने उन्हें बहुत प्यार दिया है। सिद्धू का यह बयान जैसे ही बीजेपी तक पहुंचा, इस पर सियासत ने आग पकड़ ली। 

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इसको लेकर तीखा वार कर दिया है। गौतम गंभीर ने लिखा कि अपने बेटा या बेटी को बॉर्डर पर भेजो और तब किसी आतंकी देश के प्रमुख को बड़ा भाई बोल दो। गंभीर ने बोला है कि हिंदुस्तान 70 वर्ष से पाक द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के विरुद्ध लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक 'आतंकवादी देश' के पीएम को अपना बड़ा भाई कहना शर्मनाक है।

पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सांसद गंभीर ने आगे बोला है कि क्या सिद्धू को याद है बीते एक माह में पाक आतंकवादियों ने कश्मीर में हमारे 40 से अधिक नागरिकों और जवानों को मौत के घाट उतार दिया? इससे पहले 2018 में पड़ोसी देश की यात्रा के बीच पाक के तत्कालीन सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाकर विवाद खड़ा कर दिया गया था। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बोला है कि सिद्धू ने एक बार फिर अपना पाकिस्तान प्रेम दिखाया है। वे हमेशा पाक  का गुणगान करते रहते हैं। संबित पात्रा ने बोला है कि यह कांग्रेस की सोची-समझी साजिश है।

'PAK ने शांति भंग करने की कोशिश की, हमने मुंहतोड़ जवाब दिया..', उत्तराखंड में गरजे राजनाथ

'लगे हाथ चीनी कब्जे की सच्चाई भी स्वीकार कर लें PM..', कृषि कानून के बाद राहुल गांधी की नई मांग

पूर्ण शराबबंदी सफल कराने के लिए नितीश सरकार ने कसी कमर, सबसे सख्त IAS अफसर को सौंपा जिम्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -