तीसरी शादी: क्या ये मशहूर अभिनेत्री है किरण राव और आमिर खान के तलाक की वजह?
तीसरी शादी: क्या ये मशहूर अभिनेत्री है किरण राव और आमिर खान के तलाक की वजह?
Share:

बॉलीवुड जगत के मशहूर सुपरस्टार आमिर खान तथा किरण राव शादी के 15 वर्ष पश्चात् अलग हो गए हैं। प्रेम विवाह करके एक-दूसरे को अपना हमसफर बनाने के पश्चात् अब दोनों ने एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया है। दोनों ने बयाना जारी कर प्रशंसकों को इसकी खबर दी है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक दोनों के इस निर्णय पर मिक्स रिस्पॉन्स दे रहे हैं। कोई आमिर एवं किरण के इस निर्णय की रिस्पेक्ट कर रहा है तो कोई अभिनेता को ट्रोल कर रहा है।

वही कुछ तो अभिनेत्री फातिमा सना शेख को भी इस केस में घसीट रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि कहीं दोनों के अलग होने के कारण फातिमा तो नहीं। कई उपयोगकर्ता फातिमा को भी ट्रोल कर रहे हैं। आमिर एवं फातिमा साथ में मूवी दंगल तथा ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में काम किया है। दंगल के माध्यम से फातिमा ने बतौर लीड किरदार अपने करियर का आरम्भ किया था।

आपको बता दें कि फातिमा ने वैसे बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग में अपने करियर का आरम्भ किया था। चाची 420 में कमल हासन की बेटी की भूमिका से उन्हें बहुत लोकप्रियता प्राप्त हुई थी। वहीं वन टू का फोर में वह शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं। वह टेलीविज़न शोज जैसे लेडीज स्पेशल तथा अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में दिखाई दे चुकी हैं। फातिमा लास्ट बीते वर्ष 2020 में लूडो और सूरज पे मंगल भारी में दिखाई दे चुकी हैं। लूडो में वह राजकुमार राव के अपोजिट दिखाई दे थीं। अनुराग बसु द्वारा डायरेक्टेड इस मूवी में फातिमा, राजकुमार के अतिरिक्त अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी तथा रोहित सुरेश सर्राफ लीड किरदार में थे।

‘चुट्ज़पाह’ ट्रेलर: एक बार फिर साथ आया 'फुकरे’ गैंग, मचेगा जबरदस्त धमाल

आमिर खान और किरण राव के तलाक से महाराष्ट्र को हो सकता है भारी नुकसान

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये खतरनाक वीडियो, कमजोर दिल वाले ना करें देखने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -