रात-दिन शूटिंग कर रही है फातिमा सना शेख, यह है बड़ा कारण
रात-दिन शूटिंग कर रही है फातिमा सना शेख, यह है बड़ा कारण
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल के साथ ही बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख फिर कभी दंगल जैसी सफलता को नहीं दोहरा पाई हैं परन्तु ये साल उनके लिए करियर के लिहाज से काफी बेहतर साबित हो सकता है. असल में फातिमा इस साल 3 फिल्मों में काम कर रही हैं और वे इन फिल्मों की शूटिंग बैक टू बैक कर रही हैं. इसके साथ ही फातिमा पिछले कुछ समय से रात-दिन लगातार काम कर रही हैं. 

इसके साथ ही इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, फिल्मों के लिए शूट करना बढ़िया अनुभव है. शेड्यूल लंबे होते हैं परन्तु सेट पर लोग काफी अच्छे हैं और इन फिल्मों में कई सीन्स काफी फनी हैं तो हम कई बार शूट के बीच हंसते रहते हैं. कभी-कभी शेड्यूल काफी लंबे हो जाते हैं लेकिन मुझे काम करना और बिजी रहना पसंद है. फातिमा इस साल तीन फिल्मों में नजर आएंगी. वे फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में मनोज वाजपेयी के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और ये एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है.

फिल्म में फातिमा और मनोज के साथ ही दिलजीत दोसांझ भी नजर आ सकते है . इसके अलावा फातिमा, अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म लूडो में भी दिखेंगी. वहीं इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है और फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, रोहित सुरेश सर्राफ जैसे सितारे नजर आएंगे. वहीं ये एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है. इसके साथ ही लूडो को बासु और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

गे कैरेक्टर के बाद अब इस किरदार से फैंस को हसाएंगे आयुष्मान खुराना

ब्रिटिश आर्टिस्ट ने खोला टाइगर-दिशा के आइटम नंबर का राज़

बागी 3 के धमाकेदार एक्शन के साथ नए साल की शुरुआत के लिए तैयार है टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -