इस फिल्म के लिए फाइनल हुए फातिमा और सनी सिंह, करेंगे रोमांस

कुछ दिन ये खबरें आ रही हैं कि 2013 में आई फिल्‍म 'चश्‍मे बद्दूर' का सीक्वल भी नज़र बनने वाला है. हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है और इसके लिए कलाकार भी तय हो चुके हैं. पहले ऐसी खबरें थीं कि 'एंटरटेनमेंट' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्‍मों को को-डायरेक्‍ट करने के बाद भाई फरहाद के साथ साजिद सामजी सोलो डायरेक्‍टर के रूप में अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं. इस पर स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था लेकिन अब तय हो गया है. 
 
दरअसल, खबर है कि डायरेक्‍टर ने स्‍क्रिप्‍ट को लॉक कर दिया है. फिल्‍म का टाइटल 'चश्‍मे बद्दूर 2' होगा और इस रोमांटिक कॉमिडी में फिल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी फेम एक्टर सनी सिंह नजर आएंगे. उनके साथ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को कास्‍ट किया जा सकता है. फिल्म में क्या खास होगा इसके बारे में जानने के लिए सभी  बेताब होंगे. लेकिन अभी इसके लिए समय लगेगा. 

सूत्र के मुताबिक, साजिद फीमेल लीड के लिए जैकलीन फर्नांडिस से बात कर रहे थे लेकिन बात बन नहीं पाई. सूत्र ने बताया, 'फिल्‍म के लिए फ्रेश पेयर लिया जाना था. फिर सनी, जिनके दे दे प्‍यार दे में स्‍पेशल अपियरेंस को सराहा गया, को फिल्‍म के लिए सिलेक्‍ट किया गया और अब मेकर्स फातिमा से बात कर रहे हैं. उन्‍हें उम्‍मीद है कि फातिमा इसके लिए हामी भर देंगी.' 'फिल्‍म की तैयारियां चल रही हैं. टीम लोकेशन्‍स को सर्च कर रही है.' 

इस कॉमिडी फिल्‍म के साल के आखिर तक फ्लोर पर जाने की उम्‍मीद है. सनी और फातिमा के अलावा मेकर्स कुछ और ऐक्‍टर्स को कास्‍ट करने के लिए उनकी तलाश कर रहे हैं.

पिता को याद कर छलक पड़ा रितेश देशमुख का दर्द, लेटर में लिखा...'

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, शेयर किया वीडियो

ब्लैक अनरकाली सूट में सोनम ने ढाया कहर, देखकर खुश हो जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -