सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के कारण ट्रोल हुईं यह एक्ट्रेस, कहा- भगवान जाने...'

सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के कारण ट्रोल हुईं यह एक्ट्रेस, कहा- भगवान जाने...'

अभिनेता आमिर खान के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जमकर ट्रोल हो गईं है और वजह थी फातिमा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो. 15 अगस्त के ख़ास मौके पर उनकी प्रोफाइल फोटो काले रंग से रंग गई थी, इसके बाद यूजर्स द्वारा उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. वहीं यूजर्स का कहना था कि वो पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही हैं. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स के ट्रोल करने पर फातिमा को सामने आना पड़ा है और उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है. वहीं फातिमा द्वारा बताया गया है कि उन्हें खुद नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है. एक्ट्रेस फातिमा के सफाई देने से पहले यूजर्स उन्हें नफरत भरे मैसेज लगातार भेजते रहे. 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फातिमा द्वारा सबसे पहले स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गई. वहीं इसके बाद उन्होंने लोगों के बीच अपनी समस्या रखी. एक्ट्रेस फातिमा ने लिखा कि, 'कोई मेरे बारे में टि्वटर पर गलत जानकारी फैला रहा है और मैंने अपनी प्रोफाइल फोटो ब्लैक नहीं लगाई. भगवान जाने कि क्या समस्या है.' उन्होंने आगे कहा कि 'प्रोफाइल फोटो की वजह से मुझे सुबह से लोग नफरत भरे मैसेज भेज रहे हैं. तो कृप्या किसी भी गलत पोस्ट पर विश्वास ना करें.' वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फातिम की अगली फिल्म का नाम 'भूत पुलिस' है और इस फिल्म में फातिमा, सैफ अली खान के साथ देखने को मिलेंगी. 

 

Laal Kaptaan : जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सैफ की तोहफा, सामने आया फिल्म का टीज़र

Super 30 एक्टर बने 2019 के दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन

इस कारण आर माधवन को बेटे से बंधवानी पड़ी राखी, वजह कर देगी आपको हैरान

VIDEO : स्वतंत्रता दिवस पर बोलीं कंगना- देशभक्ति की अलख जगानी होगी'