सान्या को डेट करने की खबरों पर खुलकर बोलीं फातिमा सना शेख
सान्या को डेट करने की खबरों पर खुलकर बोलीं फातिमा सना शेख
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने हाल ही में कहा है कि वह अपनी 'दंगल' की सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा के साथ डेटिंग की खबरों को सुनकर हंस पड़ी. जी हाँ, वहीं इस अफवाह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हम दोनों इसे सुनकर हंस पड़े. सिर्फ इसलिए की हम अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने इतनी गलत धारणा बना ली." आप सभी को बता दें कि बीते दिनों दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आईं थीं. ऐसे में अब फातिमा ने इस बारे में बात की.

वहीं सान्या से तीन चीजें सीखने के बारे में फातिमा ने कहा, "मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है. एक यह कि सान्या को सब कुछ साफ रखना पसंद है. जबकि वह एक अंतमुर्खी है और मैं एक बहिमुर्खी हूं, मैंने कई बार खुद को थामना सीखा है. मैंने उससे काम के प्रति समर्पण को लेकर भी बहुत कुछ सीखा है." हम आप सभी को बता दें कि फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में काम किया था इसके बाद से ही ये दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं. जी हाँ और दोनों की करीबी को देखने के बाद फैंस के बीच चर्चा शुरू हो गई कि कही दोनों एक दूसरे को डेट ते नहीं कर रही हैं.

ऐसे में अब फातिमा ने इस पर दिलचस्प रिएक्शन दिया है. उन्होंने हाल ही में अपनी अलग-अलग धार्मिक पृष्ठभूमि और परवरिश के बारे में बात करते हुए कहा, "यह मुझे धर्मनिरपेक्ष भारत की आदर्श पोस्टर गर्ल की तरह महसूस कराता है. हमारे देश की सुंदरता यह है कि हम इतने विविधतापूर्ण हैं और हम जैसे हैं, वैसे होकर ही खुश हैं. हमारा अपना धर्म और हर किसी को इसे स्वीकार करने का हक है."

सुशांत के लिए मूवी माफिया पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कतरा-कतरा उनका दिमाग तोड़ा गया है...'

सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!

सुशांत के डॉक्टर ने किये चौकाने वाले खुलासे, कहा- 'अंकिता लोखंडे को नहीं भूल पाए थे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -