घर में झाड़ू लगाकर समय बिता रहीं हैं आमिर खान की बेटी
घर में झाड़ू लगाकर समय बिता रहीं हैं आमिर खान की बेटी
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोना का खौफ लगातार फैला हुआ है और सभी कोरोना से बचने के लिए जातां कर रहे हैं. इसी लिस्ट में नाम शामिल है आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का. हाल ही में उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में एक्ट्रेस अपने घर की सफाई करती नजर आ रही हैं. वैसे आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस घर में झाड़ू लगा रही हैं, जिसमें वह एक कमरे में जमीन पर बैठकर झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं.

जी हाँ, जी दरसल कोरोना वायरस के चलते उन्होंने भी खुद को घर में कैद कर लिया है और लोगों से घर के अंदर रहने की अपील कर रही हैं. इसी के साथ इस समय सोशल मीडिया पर फातिमा का यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो को खुद फातिमा ने शेयर किया है और फातिमा ने बताया है कि 'उन्होंने अपनी हाउस हेल्प की छुट्टी कर दी है, जिसके पीछे की वजह कोरोना वायरस है.' वैसे इस समय मुंबई हो या दिल्ली देश के लगभग सभी बड़े शहरों में इस समय लॉकडाउन है और कई जगहों पर लॉक डाउन ना मैंने पर कर्फ्यू तक लगाया जा चुका है.

महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के संक्रमण के कई केस आ चुके हैं जिससे सभी डरे हुए हैं. इसी क्रम में जो सेलेब्स घर में हैं उनमे से कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर खाना बनाते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया तो कई सेलेब्स ने इस समय का इस्तेमाल करते हुए घर की सफाई की है.

कोरोना के चलते इस बॉलीवुड कपल ने बनाई दूरी, वीडियो कॉल पर हो रही बात

हिचकी को 2 साल पूरे होने पर रानी मुखर्जी ने कही यह बात

एमी जैक्सन ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि हर कोई कर रहा तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -