बॉलीवुड के ये सेलेब्स है सिंगल फादर, नहीं होने देते माँ की कमी
बॉलीवुड के ये सेलेब्स है सिंगल फादर, नहीं होने देते माँ की कमी
Share:

दुनियाभर में जून का तीसरा रविवार फादर्स डे के रूप में मनाया जाता है। वहीं इस बार दुनियाभर में 21 जून के फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  अक्सर कहा जाता है कि बच्चों की जिम्मेदारियां अकेले संभालना पिता के लिए आसान नहीं होता है। कहा जाता है कि मां बच्चों की परवरिश अकेले कर सकती है, अगर पिता नहीं। परन्तु बॉलीवुड में कुछ ऐसे सेलेब्स हैं, जो पिता होकर अकेले ही माता-पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं और अपने बच्चों को अच्छी परवरिश दे रहे हैं। वहीं फादर्स डे के मौके पर बता रहे हैं उन स्टार्स के बारे में...

फिल्ममेकर करण जौहर का नाम तो हर किसी ने सुना ही होगा इस लिस्ट में सबसे पहले नाम करण जौहर का आता है। वहीं करण दो बच्चों को अकेले ही संभालते हैं। उनके बच्चे रुही और यश सरोगेसी के जरिए हुए हैं। वो अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। इसके साथ ही करण को बच्चों के साथ अक्सर मस्ती करते हुए देखा गया है। वहीं राहुल बोस एक या दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के सिंगल फादर हैं। इसके साथ ही शादी से पहले ही राहुल बोस ने अंडमान निकोबार के करीब 11 साल के 6 बच्चों को गोद लिया हुआ है। वो उनकी पढ़ाई से लेकर हर जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं। 

इसके साथ ही बॉलीवुड में विलेन का दमदार रोल प्ले करने वाले एक्टर राहुल देव भी सिंगल फादर हैं। वहीं राहुल के बेटे का नाम सिद्धार्थ है। और साल 2010 में कैंसर के चलते राहुल की पत्नी का निधन हो गया था इसके बाद से राहुल ने अपनी जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य अपने बेटे को बना लिया। फिलहाल, सिद्धार्थ यूके में पढ़ाई कर रहे हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  जितेंद्र कपूर के बेटे तुषार कपूर भी सिंगल फादर हैं। वहीं उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। सोशल मीडिया पर तुषार कपूर अपने बेटे की फोटो शेयर करते रहते हैं। वो भी अपने बेटे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

सुशांत की मौत के बाद डरा यह एक्टर, कहा- 'दोस्तों को बेवजह फ़ोन लगाकर पूछूंगा हाल-चाल'

नूपुर अलंकार को मिली मदद तो रेणुका शहाणे ने की इस एक्टर की तारीफ

ट्वीटर पर बढ़ी करण जौहर को बायकॉट करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -