'फादर्स डे' पर इमोशनल हुई हिना खान, पोस्ट शेयर कर लिखा- आपको नहीं बताई थी ये तस्वीरें क्योंकि…
'फादर्स डे' पर इमोशनल हुई हिना खान, पोस्ट शेयर कर लिखा- आपको नहीं बताई थी ये तस्वीरें क्योंकि…
Share:

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जा रहा हैं। इस अवसर पर सभी अपने पिता के लिए विशेष पोस्ट साझा कर रहे हैं। वहीं हिना खान इस अवसर पर बहुत भावुक हैं। हिना को नहीं पता था कि इस फादर्स डे पर उनके साथ उनके पिता नहीं होंगे। हिना ने अपने पिता को याद करते हुए उनके साथ कुछ अच्छी तस्वीरें साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही इन तस्वीरों को साझा करते हुए हिना ने लिखा, ’20 जून, आपको गए हुए 2 महीने हो गए पापा। हमने ये तस्वीरें 7 महीने पहले क्लिक की थी तथा मैंने आपको ये तस्वीरें नहीं दिखाई थी क्योंकि मैं इन्हें विशेष दिन पर साझा करना चाहती थी। नहीं सोचा था कि आज के दिन इन्हें साझा करूंगी। आपको ये तस्वीरों देखना चाहिए पापा। यही हमने डिसाइड किया था। क्यों???मिस यू। हैप्पी फादर्स डे डैडी। आई लव यू।’

हिना की इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स ने भी बहुत रिएक्ट किया है। सभी ने हिना पर प्यार बरसाया है। खैर भले ही सबका प्यार हिना के पास है, मगर पिता की याद और उनके प्यार को कोई पूरा नहीं कर सकता। बता दें कि पिता के निधन के पश्चात् हिना बहुत टूट गई थीं। जब उनके पिता का देहांत हुआ था तब वह श्रीनगर में शूट के लिए गई थीं तथा जैसे ही उन्हें ये जानकारी प्राप्त हुई थी वह तुरंत मुंबई लौट आई थीं। तत्पश्चात, हिना कोरोना संक्रमित हो गई थीं। हालांकि हिना ने फिर खुद को संभाला और वापस काम पर आईं। उन्होंने बताया था कि वह अपने पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल हैं।

अर्शी खान चाहती हैं सलमान खान उनकी सही जीवनसाथी चुनने में करें मदद

तारक मेहता शो को छोड़कर टप्पू ने की सबसे बड़ी गलती, नए प्रोजेक्ट से नहीं मिली कामयाबी

मौनी रॉय ने बेडरूम से शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, देखकर फैंस हुए बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -