फादर्स डे पर पिता जी को आप दे सकते हैं यह बेहतरीन उपहार
फादर्स डे पर पिता जी को आप दे सकते हैं यह बेहतरीन उपहार
Share:

विश्व भर के पिताओं को सम्मान और प्यार देने के लिए हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल भी यह मनाया जाने वाला है। इस साल यह दिन 20 जून के दिन मनाया जाने वाला है। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर पापा को गिफ्ट क्या दिया जाए। तो आज हम आपको उस प्रॉब्लम का हल लाये हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं आप अपने पापा को क्या गिफ्ट्स दे सकते हैं।

* आप इस बार फादर्स डे पर अपने पिता को स्टाइलिश और ट्रेंडी एम 2 फिटनेस बैंड दे सकते हैं। जी दरअसल यह स्टाइलिश फिटनेस बैंड स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने में सहायक होगा। आपको बता दें कि इस बैंड से कैलोरी की निगरानी और दिल की धड़कन की जांच हो पाएगी। इसमें आप अलार्म सेट कर सकते हैं, इसके अलावा आपको कॉल की जानकारी भी मिलेगी।

* फादर्स डे पर आप अपने पिता (डैडी) को डायरी, लैदर ब्लैक वॉलेट और पेन दे सकते हैं क्योंकि यह फादर्स डे विश करने का शानदार तरीका है। डायरी में पिता जी महत्वपूर्ण जानकारी लिख सकते हैं और वॉलेट (पर्स) में सुरक्षित रूप से पैसे, विजिटिंग कार्ड, डेबिट / क्रेडिट कार्ड आदि रखें जा सकते हैं।

* अगर आप फादर्स डे पर अपने पिता (डैडी) को कोई प्यारा सा गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप अपने पिता को पॉकेट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं। यह घड़ी उम्रदराज लोगों की पहली पसंद है। इस घड़ी में रोमेन नंबर के बहुत अच्छी डिजाइनिंग होती है।

* अगर आप फादर्स डे पर अपने पिता को कुछ खास देना चाहते हैं तो आप उन्हें चश्मा (सनग्लास) उपहार में दे सकते हैं। आज के समय में मार्केट में कई तरह के चश्में मौजूद हैं और इनमे से आप कुछ भी दे सकते हैं।

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक को थप्पड़ मारने वाले देवाशीष की 'रहस्यमयी' परिस्थिति में मौत

संतान की चाहत में शौहर ने अपनी पत्नी को कर दिया आलिम इस्माइल के हवाले, बलात्कार के बाद दोनों गिरफ्तार

विद्या बालन की फिल्म शेरनी में कम है रोमांच लेकिन एक बार देखने पर दे सकती है बड़ा ज्ञान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -