इन गिफ्ट्स से बनाए अपने पिता का आज का दिन स्पेशल
इन गिफ्ट्स से बनाए अपने पिता का आज का दिन स्पेशल
Share:

आप सभी को बता दें कि इस साल फादर्स डे 16 जून को मनाया जा रहा है और ऐसे में इस दिन को भारत के साथ कई अन्य देशों में बड़े प्यार और जोश के साथ सेलिब्रेट किया जाता है. कहते हैं छोटे-बड़े सभी बच्चे अपने पापा के प्रति प्यार जाहिर करने के लिए फादर्स डे को अपने-अपने तरीके से मनाने की कोशिश करते हैं और इस दिन कोई पापा को खुद से कार्ड बनाकर देता है, तो कोई उनका फेवरेट फूड बनाता है. कुछ लोग पापा की फेवरेट चीजें तोहफे में गिफ्ट करते हैं और कुछ एक सप्ताह पहले ही तैयारियों में लग जाते हैं. ऐसे में अगर आप अपने पिता के दिन को ख़ास बनाना चाहते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं कि आप उन्हें क्या-क्या तोहफे दे सकते हैं.

पापा के लिए प्यारा तोहफा- आज आप आपके पापा को फैमिली कोलाज, फैमिली फोटो भी दे सकते हैं, लेकिन उसके साथ कार्ड देना ना भूलें और आप उनकी फेवरेट चीज़ भी दे सकते हैं. आज के दिन को ख़ास बनाने के लिए आप अपने पिता के साथ समय बिताएं, उन्हें लंच या डिनर पर ले जाएं, यकीन मानिए आपके पिता आपके साथ समय बिताकर बेहद खुश हो जाएंगे.


पापा का फेवरेट फूड करें तैयार - आज आप अपने पापा को फ़ूड भी बनाकर खिला सकते हैं. जी हाँ, अगर आपके पापा फूडी हैं, तो उनका फेवरेट फूड खुद से बनाकर, उन्हें खिलाएं, देखना, वह कैसे खुश हो जाएंगे. इसी के साथ अब तो कई ऑनलाइन शॉपिंग के विकल्प आ गए हैं और आप घर बैठे भी खाने-पीने की चीजें जैसे मिठाई, स्नैक्स, बिस्किट, लस्सी आदि स्वादिष्ट व्यंजनों को ऑर्डर कर सकते हैं.


पढ़ने-लिखने का शौक हो तो किताबें करें गिफ्ट - आप चाहे तो अपने पिता को यह भी दे सकते हैं. जी हाँ, अगर आपके पापा को तरह-तरह की किताबें पढ़ना पसंद है, तो यह भी उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं और अपनी मम्मी से जानने की कोशिश करें कि कौन सी किताब आपके पापा खरीदने का सोच रहे हैं और वहीं, किताब आप झटपट ऑनलाइन ऑर्डर कर दें या बुक स्टोर से जाकर खुद ही ले आएं.

डैड को दें स्टाइलिश कपड़े - आप अपने पिता को स्टाइलिश कपड़ें भी दे सकते हैं जो उन्हें पसंद आएँगे.

गर्लफ्रेंड के संग पापा के ऑफिस पहुंचे वरुण, डॉगी देखते ही एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम

पिता ने ही चंद रुपयों के लिए गिरवी रख दिया अपना बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

Father's Day : 109 साल पहले हुई शुरुआत, जब बाप के लिए दुनिया से लड़ गई बेटी

Father's Day 2019 : इन शायरियों से समझ आएगी पिता की अहमियत, रो देगा आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -