Father’s Day पर जरूर सुने बॉलीवुड के यह सदाबहार गाने

Jun 20 2021 10:23 AM
Father’s Day पर जरूर सुने बॉलीवुड के यह सदाबहार गाने

एक बच्चे के लिए जितनी जरूरी मां होती है उतना ही जरूरी उनके लिए पिता का साया भी होता है। पिता वो होता है जो अपने बच्चे की हर ख्वाहिश को पूरा करता है।  ऐसे में हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। वैसे बॉलीवुड सिंगर्स ने कई ऐसे गाने हैं जो पिता के लिए गाए हुए हैं और सदाबहार हैं। आज आप इन गानों के जरिए पिता के प्यार और समर्पण को देख सकते हैं और इन्हे अपने पिता को सुना सकते हैं। आज फादर्स डे के मौके पर सुनिए Father’s Day Special Songs।

* अजय देवगन की फिल्म 'मै ऐसा ही हूं' का गाना 'पापा मेरे पापा' बहुत ही शानदार है। आपको याद हो तो इस फिल्म में अजय ने एक मानसिक रूप से कमजोर पिता का किरदार निभाया था। वहीँ इस गाने को सोनू निगम, श्रेया घोषाल और बेबी अपर्णा ने गाया था।

* आमिर खान की फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' का गाना' का 'तू मेरा दिल, तू मेरी जान' आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है। इस फिल्म में मनीषा कोइराला नजर आईं थीं।

 

* फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का गाना 'पापा कहते है बड़ा नाम करेगा' भी एक सुपरहिट गाना है। इस गाने को उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है।

* अक्षय कुमार की फिल्म 'जानवर' का गाना 'तुझको ना देखूं तो जी घबराता है' एक बेहतरीन सांग है और इसे सुनिधि चौहान, उदित नारायण ने गाया था।

* बॉलीवुड फिल्म 'बॉस' में एक गाना था 'पिता से है नूर', इस गाने में पिता के लिए सच्ची भावना को दर्शाया है। यह गाना सोनू निगन ने गाया था और फिल्म में अक्षय कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, शिव पंडित, अदिति राव हैदरी और रोनित रॉय सहित कई कलाकार दिखाई दिए थे।

* आलिया भट्ट की फिल्म राजी का 'दिलबरो' वह गाना है जो सभी के दिलों को छूता है।

* आमिर खान फिल्म 'दंगल' का गाना 'हानिकारक बापू' बहुत पॉपुलर है। इस गाने को सरवर खान और सरताज खान बरना ने गाया है।

मौनी रॉय ने बेडरूम से शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, देखकर फैंस हुए बेहाल

आज होगा LJP पर चिराग के दावे का बड़ा इम्तिहान, बैठक में नजर आएंगी असली पावर

UAE में काम करने वाले भारतीयों के लिए खुशखबरी, अमीरात एयरलाइन इस दिन से फिर शुरू करेगी उड़ानें