कैंसर पीड़ित बेटे का इलाज कराने गया था पिता, मेडिकल कॉलेज से लापता
कैंसर पीड़ित बेटे का इलाज कराने गया था पिता, मेडिकल कॉलेज से लापता
Share:

जबलपुर: यह मामला नेताजी सुभाषचंद बोस मेडीकल कॉलेज अस्पताल का हैं. जहां पर कैंसर पीड़ित बेटे का इलाज कराने आया पिता दो दिन से लापता मालूम होता है. बीते सोमवार को सुबह 8 बजे वह मजदूरी करने के लिए मेडीकल से निकला था. वहीं, तीसरे दिन भी वह वापस नहीं लौटा तो परिवार ने गढ़ा थाना पहुंचकर पुलिस से सहायता मांगी हैं. इस मामले पर पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर, उसकी तलाश कर रही है.

घटना के संबंध में रोशन नगर कटनी निवासी कविता गौड़ पति दशरथ गौड़ ने कहा कि उनका बेटा विकास (10) कैंसर की चपेट में है. वहीं, 15 फरवरी को वह पति के साथ मेडीकल पहुंची तथा बेटे को कैंसर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कविता ने कहा कि वह तथा पति मजदूरी कर किसी तरह परिवार का भरण पोषण करते हैं.

मेडिकल में रहने के वजह से दोनों मजदूरी पर नहीं जा सके जिसके चलते जमापूंजी भी खर्च हो चुकी थी. इसके घर में भोजन के भी लाले पड़ गए थे. आर्थिक संकट से निपटने के लिए उसके पति ने यही मजदूरी करने का निर्णय लिया था. सुबह मजदूरी पर जाने के पश्चात् वे शाम तक मेडिकल लौट आते थे.


सोमवार सुबह 8 बजे वे मजदूरी करने मेडिकल से गए थे लेकिन, तीसरे दिन वापस नहीं लौटे. उन्होंने मेडीकल के डीन डॉ. प्रदीप कसार को घटना की जानकारी दी. जिसके पश्चात् उन्होंने गढ़ा थाने को सूचना दे दी. कविता ने कहा कि उसने हर संभावित स्थान पर पति की तलाश की. रिश्तेदारों व जान पहचान के लोगों से पूछताछ की परन्तु, उनका पता नहीं चल पा रहा हैं.

Airtel, Vodafone और Jio के इन सस्ते प्लानों में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

धारा 370 खत्म करके पूरे देश में होगा एक संविधान लागू

मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -