प्रेमिका संग आपत्तिजनक हालत में था पिता, अचानक पहुंच गया बेटा और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
प्रेमिका संग आपत्तिजनक हालत में था पिता, अचानक पहुंच गया बेटा और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

देवास: मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रह है यहाँ एक बेरहम पिता की खौफनाक वारदात सामने आई है। जिले के थाना क्षेत्र बरोठा में एक पिता प्यार में इतना अंधा हो गया कि उसने प्रेमिका के बोलने पर अपने 15 वर्षीय एकमात्र बेटे का बेरहमी से क़त्ल कर डाला। बेटे का कसूर सिर्फ इतना था की उसने पिता को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। बेटा किसी के सामने यह भेद ना खोल दे इस डर से पिता ने पहले तो बेटे के दोनों हाथ काटे, फिर गला घोटकर क़त्ल कर दिया। पिता लाश को झाड़ियों में फेंक कर तथा घर जाकर सो गया। पुलिस ने बेहद सूझबूझ से इस हत्याकांड को सुलझाया है। 

कहा जा रहा है कि 6 दिसंबर को बांगरदा गांव से एक शव मिलने की खबर प्राप्त होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा झाड़ियों में पड़ी लाश को बरामद किया। शव के दोनों हाथ कोहनियों से कटे हुए थे। तहकीकात के चलते पता चला कि किशोर का क़त्ल एक दिन पहले किया गया था। लाश पर कपड़े भी नहीं थे। गांव के लोगों ने शव की पहचान हरिओम चौहान (15) के रूप में की। हरिओम कक्षा आठवीं में पढ़ता था। हरिओम अपने घर से 5 दिसंबर को लापता हो गया था। अगले दिन मंगलवार शाम को उसका शव गांव के पास खेत के किनारे से मिला। घरवालों का कहना था कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हाथों को किसी वजनदार हथियार जैसे कुल्हाड़ी आदि से काटा गया बताया गया। रिपोर्ट में गला दबाकर क़त्ल किए जाने और सिर में भी चोट की बात कही गई थी। इस हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस ने 3 विशेष टीमों का गठन किया था। पुलिस ने कंधे के नीचे से काटे गए दोनों हाथों को आसपास झाड़ियों में ढूंढने की कोशिश की। पुलिस ने कॉल डिटेल सहित अन्य सबूतों के आधार पर पिता मोहन लाल एवं प्रेमिका महिला को गिरफ्तार कर लिया है। देवास एसपी शिवदयाल सिंह ने बताया कि मोहनलाल चौहान (43 वर्ष) निवासी बांद्रा के पड़ोस में रहने वाली चचेरे भाई की पत्नी आशा भोंसले से अवैध संबंध थे। पिछले 2 दिसंबर की रात को बेटे ने महिला के साथ अपने पिता को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके पश्चात् से महिला निरंतर दबाव डाल रही थी कि या तो इसे रास्ते से हटाओ या मैं खुदखुशी कर लूंगी। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने हत्या करने की बात कबूल कर ली। पिता मोहनलाल अपने बेटे को 5 दिसंबर को घर से खेत में पानी देने के बहाने लेकर गया था। मोहनलाल प्रातः 3 से 5 बजे के बीच पहले बेटे हरिओम का गला दबाया। तत्पश्चात, हरिओम ने बेटे को रस्सी बांधकर छत से नीचे लटकाया। इससे बेटे के शरीर में सरिया घुस गया जिसके पश्चात् पिता मोहनलाल ने दोनों हाथ दराते से काटे और हत्या कर दी। उसके दोनों कटे हुए हाथों को बोरवेल में फेंक दिया तथा फिर शव को ले जाकर खेत के पास बनी झाड़ियों में फेंक दिया। उसने जिस दराते से बेटे का हाथ काटा था, वह हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। बोरवेल में कैमरा डालकर कटे हाथ चेक किए हैं। जल्द ही उन्हें निकाला जाएगा।  

टैक्सी में बैठने वाले सावधान, जरूर पढ़ लें ये खबर

ठाणे में सरेआम हुई युवक की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

'मेरे दोस्तों के साथ बनाओ संबंध और अपनी बहन को मेरे साथ...', चौका देगा आपको ये पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -