नाबालिग बेटी की आबरू का बाप बन बैठा दुश्मन
नाबालिग बेटी की आबरू का बाप बन बैठा दुश्मन
Share:

कानपूर : उत्तरप्रदेश के कानपूर में ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किस के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जिस बाप की बाहो में बच्ची खुद को सुरक्षित महसूस करती है, अब उन्ही बाहो से हवस की महक आने लगी। एक कलियुगी बाप के मन में अपनी ही बेटी के लिए बदनीयती जाग उठी और इसी के चलते वह उसे हवस का शिकार बनाना चाहता है। बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला यह मामला कानपूर का है।

जानकारी के मुताबिक 11वी क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई कि उसका बाप उसके साथ बलात्कार करना चाहता है। इतना ही नही वह उसके साथ अश्लील हरकत भी करता है। विरोध करने पर धमकिया भी देता है। लड़की के साथ उसकी मां ने भी आरोप लगाया। पीड़ित लड़की और उसकी मां की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज़ कर लिया और आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी बुरी नियत के चलते आए दिन अपनी बेटी को परेशान करता है और उसे गंदे तरीके से छूता है।

लड़की बड़ी होकर इंजीनियर बनना चाहती है लेकिन अब वह अपने बाप की करतूतो से परेशान हो चुकी है। कुछ दिन तो नाबालिग बेटी अपने बाप की हरकतों को सामान्य समझकर सहती रही लेकिन जब आरोपी की हैवानियत बढ़ने लगी तो उसने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -