रेस्टोरेंट में टेबल साफ करते थे पिता, स्टारडम मिलने के बाद एक्टर बेटे ने खरीदी आसपास की सारी इमारतें

रेस्टोरेंट में टेबल साफ करते थे पिता, स्टारडम मिलने के बाद एक्टर बेटे ने खरीदी आसपास की सारी इमारतें
Share:

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं। अक्सर, अभिनेता अपने परिवार के बारे में बात करते हैं, खासकर अपने पिता के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। हाल ही में, एक पॉडकास्ट में, सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि उनके पिता नौ साल की उम्र में काम की तलाश में मैंगलोर से मुंबई भाग गए थे। इस बातचीत के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अब वे तीन इमारतें खरीद ली हैं जहाँ उनके पिता काम करते थे।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने अपने पिता के संघर्षों को साझा किया। उन्होंने बताया कि उनके पिता ने बहुत नीचे से शुरुआत की थी। सुनील शेट्टी ने कहा, "मेरे पिता बचपन में ही मुंबई भाग गए थे। उनके पिता नहीं थे, लेकिन उनकी तीन बहनें थीं। नौ साल की उम्र में उन्हें एक दक्षिण भारतीय रेस्तरां में नौकरी मिल गई क्योंकि यह एक सामुदायिक चीज़ थी और हम एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। उनकी पहली नौकरी टेबल साफ करने की थी। वह इतने छोटे थे कि उन्हें टेबल को ठीक से साफ करने के लिए चार बार चक्कर लगाना पड़ता था। वह चावल की बोरी में सोते थे।"

सुनील ने अपने पिता की सफलता की यात्रा को याद करते हुए बताया कि आखिरकार वे एक रेस्तराँ के मालिक बन गए। उन्होंने बताया कि अब उन्होंने वे तीन इमारतें खरीद ली हैं जहाँ उनके पिता मैनेजर के तौर पर काम करते थे। सुनील ने आगे बताया, "उनके बॉस ने तीन इमारतें खरीदीं और आखिरकार मेरे पिता से उन्हें संभालने को कहा। जब उनके बॉस रिटायर हुए, तो मेरे पिता ने तीनों इमारतें खरीद लीं। आज भी वे तीनों इमारतें मेरे पास हैं। और यहीं से हमारी यात्रा शुरू हुई।" सुनील शेट्टी के पिता का 2017 में 93 साल की उम्र में निधन हो गया था।

काम की बात करें तो सुनील शेट्टी अगली बार 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगे। फिलहाल वह माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 4' में जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

टाटा नेक्सन पर मिल रहा है 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

महिंद्रा लॉन्च करेगी 23 कारें, दशक के अंत तक कारों की लग जाएगी लाइन

हुंडई की नई कार हो रही है तैयार, अल्कजार फेसलिफ्ट क्रेटा का थ्री-रो वर्जन होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -