कमरे में अकेली बेटी को देख बिगड़ गई पिता की नियत, करने लगा छेड़छाड़
कमरे में अकेली बेटी को देख बिगड़ गई पिता की नियत, करने लगा छेड़छाड़
Share:

भोपाल से अपराध का सनसनीखेज मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर जाएगा. इस मामले में राजधानी के निशातपुरा थाना इलाके में शराब के नशे में पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के कमरे में जाकर अश्लील छेड़छाड़ को अंजाम दिया गया है. वहीं जब बेटी ने इसका विरोध किया तो पिता ने जान से मारने की धमकी देने के बाद उसके साथ मारपीट को भी अंजाम दिया है.

वहीं पिता नहीं माना और उसने दूसरी बार भी बेटी के साथ छेड़छाड़ को अंजाम दिया लेकिन इस बार नाबालिग ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी. वहीं पुलिस ने इस मामले को जानकारी में लेकर छेड़छाड़ का प्रकरण दायर कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं खबर है कि 16 साल की किशोरी ब्रिगेडियर कॉलोनी में रहती है. वह एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है. बीते 12 फरवरी को नाबलिग अपने कमरे में अकेली थी लेकिन इस दौरान उसके पिता कमरे में आ गए.

बेटी ने पुलिस को बताया वह शराब के नशे में धुत था और नशे की हालत में उसने बेटी के साथ छेडख़ानी करना शुरू कर दी. वहीं जब बेटी ने छेड़खानी का विरोध किया तो पिता ने उसे जान से मारने की धमकी दी और इसके बाद भी जब बेटी नहीं मानी तो उसने मारपीट कर दी. इस मामले में बेटी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने अपनी मां को पूरी बात बताई लेकिन बदनामी के डर से मां चुप रही. अब इस मामले में पुलिस ने जांच में लगी हुई है.

कांट्रेक्टर को ले डूबी लालच, तांत्रिक ने पैसा बनाने के नाम पर लगाई लाखों की चपत

कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...

एक मुर्गे के लिए दो भतीजों ने ले ली चाचा की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -