बेटी के पास आकर लेट गया बाप और छू लिया निजी अंग...

Dec 08 2018 11:32 AM
बेटी के पास आकर लेट गया बाप और छू लिया निजी अंग...

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में कुछ खबरें ऐसी भी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन हो जाता है. वहीं आजकल तो ज्यादातर ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो रिश्तों को शर्मसार कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला ऐसा ही सामने आया है. जी दरअसल यह मामला लखनऊ का है. जी हाँ, राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में हाल ही में रिश्तों को कलंकित करते हुए एक पिता ने बेटी के साथ छेड़छाड़ की है.

इस मामले में विरोध करने पर आरोपी ने पत्नी व बेटी को पीटकर घर से निकाल दिया और घर से बेघर होने पर महिला बेटी को साथ लेकर मायके गई और अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में बात करते हुए आरोपी की पत्नी ने बताया कि बीते बुधवार शाम वह घर में लेटी हुई थी और इस दौरान उसके पिता आ गए और उसके पास लेट गए. उसके बाद जब पिता का हाथ उसके निजी अंगों पर आया तो उसे अहसास हुआ और पिता उसके साथ गलत करने लगे.

इस पर एतराज जताने पर उसकी पिटाई कर दी और बाद में पत्नी को भी मारा. वहीं बेटी से पति की हरकत का पता चलने पर महिला रोने लगी और अपनी बेटी को लेकर अपने मायके चली गई जहाँ से वह पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने गई. इस मामले में फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

लड़की ने इस जॉब पोर्टल पर डाला रिज्यूम, आने लगे सेक्स के ऑफर..

देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू और फिर...

दरवाजा खुला छोड़कर महिला कर रही थी ये काम, पंहुचा पति देखकर उड़ गए होश...