Video : बेटे से छुपकर पापा ने खाई आइसक्रीम, तो बेटे ने लगाए थप्पड़ पर थप्पड़..
Video : बेटे से छुपकर पापा ने खाई आइसक्रीम, तो बेटे ने लगाए थप्पड़ पर थप्पड़..
Share:

आजकल छोटे-छोटे बच्चे भी काफी स्मार्ट हो रहे हैं. अपनी हरकतों से वो बता देते हैं कि उन्हें कितना समझ में आता है. ऐसे ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इस छोटे से बच्चे की हरकत देखकर ऐसा लगता है जैसे वो बड़ा होकर डिटेक्टिव बनेगा. यानि बच्चा अपने पापा की हरकरत को कैसे पकड़ता है ये देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

दरअसल, वीडियो में एक शख्स की गोद में एक बच्चा है, बच्चा जैसे ही मुंह पीछे की ओर करता है पिता उससे छुपकर आइसक्रीम खाने लगते हैं और जैसे ही बच्चा मुंह आगे की ओर करता हैं पिता आइसक्रीम वाला हाथ नीचे कर लेते हैं. तभी बेटे को पिता की हरकत पर शक हो जाता है, वो यहां वहां देखता है जब उसे कुछ नहीं दिखाई देता हैं तो वो पिता का मुंह सूंघ लेता है. चोरी पकड़ी जाने के बाद बेटा पिता के गाल पर एक के बाद एक लगातार तमाचे जड़ने लगता है. जिसे देखकर आपकी हांड़ी नहीं रुकेगी. 

इस वीडियो को अरुण बोथरा नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा,'सिर्फ 30 सेकेण्ड में शानदार इन्वेस्टीगेशन 'इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स और 24 हजार यूजर्स लाइक्स कर चुके हैं. इस बच्चे की हरकतें देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि बच्चा बड़ा होकर पुलिस ऑफिसर बनेगा.इस पोस्ट पर एक आर्मी ऑफिसर ने कमेन्ट किया बिना देरी के सही सजा दी गई. 

‘O’ ब्लड ग्रुप वालों को ज्यादा काटते हैं मच्छर, जानें रोचक तथ्य

चमगादड़ के पंख में होती है ये खास चीज़, रात में इसलिए कर पाते हैं कलाबाज़ी

जब सैलानियों की जीप में आ घुसा चीता, रुकी धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -