गैंगरेप पीड़िता को पिता ने बेंचा था शराब के लिए
गैंगरेप पीड़िता को पिता ने बेंचा था शराब के लिए
Share:

केरल के अलाप्पुझा में 17 जनवरी को एक नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दो पुलिसकर्मियों समेत छह लोगों द्वारा जिस नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया था, उस बच्ची को खुद उसके बाप ने 300 रुपये के बदले एक आरोपी को बेंच दिया था. इन 300 रुपये की शराब के बदले उसने बेटी की इज्ज़त का सौदा कर दिया. पुलिस की स्पेशल टीम ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अलाप्पुझा के उप अधीक्षक पीवी बेबी ने बताया कि नाबालिग के पिता ने 300 रुपये के बदले अपनी नाबालिग बेटी को गैंगरेप के मुख्य आरोपी अथीरा के हवाले कर दिया था. इन 300 रुपयों से शराबी बाप ने अपनी शराब की प्यार बुझाई और हवस के दरिंदों के हाथ अपनी बेटी बेंच दी. पुलिस ने बताया कि जब अथीरा नाबालिग को उसके घर से लेकर गया था, तब बच्ची के पिता को उसके इरादों के बारे में मालूम था. 

इस मामले में हैरानी की बात यह भी है कि कानून के रक्षक पुलिसवालों ने भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. विभाग ने दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी नेल्सन थॉमस, एसआई केजी लाइजू और दो अन्य युवक जिनुमन और प्रिंस इस मामले के अन्य आरोपी हैं. पुलिस ने पीड़िता और मुख्य आरोपी अथीरा के बयानों के आधार पर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था.  

एक मकान से मिले ज़मीन में गढ़े दो शव

कोटा- प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी और बेटे की हत्या

दो दिन से लापता महिला और बच्चों के शव मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -