सोने की चैन और स्क्रीन टच मोबाइल के लिए बच्ची के पैदा होते ही पिता ने बेचा
सोने की चैन और स्क्रीन टच मोबाइल के लिए बच्ची के पैदा होते ही पिता ने बेचा
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया हैं उस मामले में सोने की चेन पहनने और स्क्रीन टच मोबाइल रखने के शौक में एक महिला ने अपनी 8 दिन की दुधमुही बच्ची को बेच दिया हैं. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह मामला तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले के अरुगमपट्टी गांव का हैं जहाँ रहने वाला आरोपी पेशे से दिहाड़ी मजदूर है जिसकी पहचान येसुरुद्धराज के रूप में हुई है.

इस मामले में बताया गया हैं कि आरोपी शख्स की पत्नी पुष्पलता ने 8 नवंबर को स्थानीय अस्पताल में जुड़वां बच्चे एक लड़का और एक लड़की को जन्म दिया और जन्म देने वाली महिला को पता नहीं था कि उसका कलयुगी पति इन बच्चों के जन्म को लेकर क्या प्लान बना रहा है. वहीं आरोपी शख्स बेटी नहीं चाहता था और उसे केवल बेटा चाहिए था इस कारण उसने दुधमुही बच्ची को बेचने का प्लान बनाया. इस मामले में तीन स्थानीय लोगों की मदद से उसने बच्ची को बेच दिया लेकिन किसी को कानोकान खबर नहीं लगी. वहीं बताया जा रहा हैं कि बच्ची को बेचने का कुल सौदा तय हुआ 180000 रुपए और इसमें से 80 हजार रुपए तीन दलालों ने आपस में बांट लिया और बाकी पैसे बच्ची के पिता को दे दिए थे.

वहीं बेटी के बिकने के बारे में पत्नी को कुछ पता ही नहीं चला और यह सब होने के कुछ घंटे बाद ही आरोपी शख्स अपने नवजात बेटे के लिए सोने की चेन खरीद लाया. वहीं वह अपने लिए एक स्क्रीन टच मोबाइल, मोटरसाइकिल और साइकिल भी ले आया जिससे पत्नी को शक हुआ तो वह अस्पताल में ही अपने पति से झगड़ने लगी. इसके बाद पत्नी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और जांच में पुलिस को सब पता चला गया और पुलिस ने दुधमुही बेटी को बेचने के आरोपी पिता को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दायर किया.

महिला पुलिसकर्मी के साथ दरिंदगी, वकील ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप और बना लिया वीडियो

पति का क़त्ल कर किचन में दफनाया, उसी जगह पर एक महीने तक खाना बनाती रही पत्नी

दिल्ली में फिर शर्मसार हुई खाकी, खाना पहुँचाने में हुई देर तो ASI ने रेस्टोरेंट मैनेजर को बुरी तरह पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -