पत्नी को बताए बिना 5 दिन के बच्चे को बेंच आया पति

गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां के विजयनगर इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर अपने पांच दिन के बच्चे को बेचने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला ने करीब डेढ़ साल पहले गैर समुदाय के युवक से प्रेम विवाह किया. महिला के मां बनने के पांच दिन बाद ही युवक ने बच्चे को बेच दिया. युवती को इस बात की जानकारी तब लगी जब उसे गोदनामे का एग्रीमेंट मिला. 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला बरेली की रहने वाली है. तीन साल पहले उसने अपने ही शहर के एक मुस्लिम लड़के से लव मैरिज की थी. ये दोनों अपना घर छोड़ नोएडा में रह रहे थे. युवती के मुताबिक दिसंबर 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. बीते 15 अप्रैल को महिला को कविनगर के एक हॉस्पिटल में एक लड़का पैदा हुआ. वहीं युवक ने अपनी पत्नी को बताया कि अभी दोनों की आर्थिक स्थति ठीक नहीं है , इसलिए कुछ महीनो के लिए बच्चा किसी और को पालने के लिए दिया है. युवक ने बताया कि कुछ रोज में बच्चा वापस ले आयेंगे और यही कहकर उसने महिला से साइन भी लिए. लेकिन कुछ दिन बाद महिला के हाथ वो कॉपी लग गई जिसमे  बच्चे को गोद देने का जिक्र किया गया था. 

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अस्पताल में अपने पति को किसी को 40-50 हजार में बच्चा देने की बात कहते सुना था. इसके बाद जब युवती ने इस बारे में अपने पति से पूछना चाहा तो दोनों के बीच झगडा हो गया और पति घर    छोड़ कर चला गया. इसके बाद महिला ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. 

 

गरीब का पैसा बीजेपी ने बैंक से नीरव की जेब में डाला- राहुल

चुनाव से पहले ही येदियुरप्‍पा की शपथ ग्रहण की तैयारी

अब कर्नाटक में बदलाव की बारी - पीएम मोदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -