मेरठ: कार में मिली बुजुर्ग की लाश, बेटे पर है पुलिस को शक
मेरठ: कार में मिली बुजुर्ग की लाश, बेटे पर है पुलिस को शक
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले से आए दिन चौकाने वाली खबरें आती रहती है। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे सड़क किनारे कार में एक बुजुर्ग की लाश पड़ी मिली है। बताया जा रहा है बुजुर्ग के शव पर गोली लगने के निशान है। पुलिस का कहना है कार बुजुर्ग के बेटे की है। पुलिस को अपनी जांच में यह पता चला है कि बेटे की कार में पिता की हत्या करके शव रखा गया है और इस वारदात के बाद आरोपी बेटा फरार है। इस समय पुलिस बेटे को हत्या का आरोपी मानकर जांच में लग चुकी है। पुलिस का कहना है उन्होंने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

इस मामले को मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के नंगला ताशी इलाके का बताया जा रहा है। यहीं पर सड़क किनारे स्विफ्ट कार में करीब 65 साल के बुजुर्ग सुक्रम पाल का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है मृतक और उसके बेटे के बीच घर के विवाद को लेकर पहले से झगड़ा चलता रहा है। इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने इलाके को सील करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी। अब तक कई थानों की फोर्स और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा कर लिए हैं। इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है प्राथमिक पूछताछ और छानबीन में सुक्रम पाल के बेटे पर ही हत्या का शक गहरा रहा है।

उन्होंने बताया जिस कार में मृतक का शव बरामद हुआ है वह भी उसके बेटे की ही है। इसके अलावा मृतक के शरीर पर कुछ चोटों के निशान भी मिले हैं। हमे लगता है कि झगड़े के बाद उनकी गोली मारकर हत्या की गई है और हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की तैयारी की जा रही थी। इस मामले में पुलिस का दावा है कि आरोपी बेटे को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ममता का कोई मोल नहीं: छोटा सा विवाद और बेटे ने मार दी माँ को गोली

थम रही है कोरोना की रफ़्तार लेकिन खतरा बरकरार, 24 घंटों में 500 से अधिक लोगों की गई जान

राज कुंद्रा केस: इस मॉडल से भी माँगा था बिना कपड़ों के ऑडिशन, दिया था यह ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -