घर में सबके सोने के बाद बेटी के कमरे में जाता था बाप और मुँह दबाकर...

हाल ही में अपराध का एक मामला ओडिशा के गंजाम जिले से सामने आया है. यहाँ पांच साल तक नाबालिग बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म करने वाले 42 वर्षीय शख्स को बीते गुरूवार को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि आरोपी तीन बच्चों का बाप है और वह बीते पांच साल से अपनी बेटी के सतह रेप कर रहा है जिसकी खबर किसी को नहीं है. इस मामले में बेटी ने बीते बुधवार को शिकायत दर्ज करायी थी जिसके बाद उसके पिता को हिरासत में लिया गया था. इस मामले में जरादा थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लड़की तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी है और उसके पिता उसे पांच साल से अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं.

इस मामले में हाल ही में उन्होंने बात करते हुए बताया है कि आरोपी चेन्नई में श्रमिक के तौर पर काम करता है और आईपीसी की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं इस मामले में यह भी सामने आया है कि वह लड़की आठवीं कक्षा की छात्रा है और इस घटना के बाद उसे बाल देखभाल केंद्र भेज दिया गया है.

फिलहाल यह भी बताया गया है कि लड़की की मां को घटना के बारे में पता नहीं था और वह नहीं जानती थी कि ऐसा भी कुछ हो रहा है. लड़की ने बताया कि पिता सबके सो जाने के बाद उसके पास आकर लेट जाता था और उसका मुँह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था. यह मामला तब सामने आया जब लड़की ने अपने स्कूल में अपनी दोस्तों को इस बारे में बताया और दोस्तों ने इस बारे में फोन पर चाइल्डलाइन को बताया.

महिला शिक्षक ने पुरुष टीचर के साथ छात्रा को कर दिया बाथरूम में बंद, आने लगी चीखने की आवाज़ें..

मायके से लौट रही महिला को जंगल में ले गए दरिंदे और करने लगा गंदा काम लेकिन तभी...

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध भाई को पड़ा भारी, बदमाशों ने चलाई गोली

 

Most Popular

- Sponsored Advert -