पिता के द्वारा दुष्कर्म से बेटी हुई सात माह की गर्भवती

मुंबई- देश की औद्योगिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में एक ऐसी घटना प्रकश में आयी है. जो आपके मन को झंझोड़ कर रख देगी. आपको बता दे कि एक दिव्यांक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ कुकृत्य कर उसे 7 माह की गर्भवती कर दिया. बात उजागर होने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. और कोर्ट ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है.

गौरतलब है कि  पिता अपनी 15 साल की एक नाबालिग लड़की से कई सालों से बलात्‍कार कर रहा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब पेट दर्द की शिकायत लेकर पीडि़ता अपनी मां के साथ अस्‍पताल पहुंची. वहां चेकअप के दौरान बात सामने आयी कि नाबालिग 7 माह की गर्भवती है. लड़की अपनी मां, बहन और दिव्‍यांग पिता के साथ रहती थी. मां लोगों के घरों में काम करती थी. और बेटियां घर पर पिता की देखभाल किया करती थी.

बता दे कि  पीडि़ता कक्षा 9वीं की छात्रा है. पेट दर्द की बात सुनकर माँ में उससे फ़ौरन अस्पताल में दिखाया, क्योकि कुछ समय पहले ही उसका एक ऑपरेशन हुआ था. जिसके चलते माँ ने परेशान होकर जल्द ही डॉक्टर को दिखाया. तो पता चला कि वो 7 माह की प्रेग्‍नेंट है. उसके बाद पीडि़ता ने साड़ी बात अपनी मां को बताई. जिसके बाद आरोपी पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई गयी. फ़िलहाल नाबालिग अस्पताल में भर्ती है.

कैंसर पीड़िता से तीन नहीं छह लोगो ने किया था दुष्कर्म,रिपोर्ट जारी.............

निजी मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में छात्राओं से करवाई मॉडल्स की मसाज

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -