बाप ने दोस्त के साथ किया बेटी का बलात्कार,गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
बाप ने दोस्त के साथ किया बेटी का बलात्कार,गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
Share:

सोनीपत : आर्य नगर निवासी एक हैवान बाप ने कुछ महीने पहले अपने साथी के साथ मिलकर अपनी बेटी का ही बलात्कार किया था और किसी को इस बारे में बताने पर भयंकर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. जिसके डर से लड़की ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी. लेकिन इस बात का खुलासा बुधवार को तब हुआ जब बालग्राम में रह रही पीड़ित को अचानक पेट में दर्द होने लगा. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जांच में लड़की के गर्भवती होने की बात सामने आई. अब इस मामले में पुलिस ने लड़की की शिकायत पर उसके सौतेले पिता अमित तथा साथी गोविंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

प्राप्त जानकारी मुताबित करीब 15 दिन पहले G.R.P. को एक लड़की रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध हालत में मिली थी इसके बाद लड़की को पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहाँ उसने बताया कि वह आर्य नगर में रहती है और अपनी मर्जी से घर से चली आई है. इस पर पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाने की बात कही लेकिन किशोरी ने घर जाने से इंकार कर दिया. इसके बाद G.R.P. ने लड़की को बालग्राम राई में भिजवा दिया था, तब से लड़की यहीं रह रही है. बुधवार को बालग्राम में लड़की के पेट में अचानक भयंकर दर्द शुरू हो गया और उसका डॉक्टर से चैकअप करया गया.

जिसके बाद लड़की के 1 महीने से गर्भवती होने की बात सामने आई. इसके बाद में जब लड़की से पूछताछ की गई तो लड़की ने बताया कि उसका सौतेला पिता अपने साथी गोविंद के साथ मिलकर उसका यौन शोषण करता था. हो सकता है जिस के कारण लड़की गर्भवती हो गई थी. सूचना के बाद G.R.P मौके पर पहुंची और लड़की के बयान पर उसके पिता अमित व साथी गोविंद के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -