बाप करता रहा 5 महीने तक बलात्कार, ऐसे हुआ खुलासा ?

उत्तरप्रदेश / मुजफ्फरनगर : उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बाप और बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. हवस की आग में जल रहे एक वहशी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी कर डाली. जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता 5 माह से बेटी को हवस का शिकार बना रहा था.

बेटी के प्रैग्नेंट होने पर मामले का खुलासा हुआ. इस मामले के खुलासा होते ही बाप- और बेटी का रिश्ता तार -तार हो उठा. यह वारदात मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे की है. जहां कोतवाली रोड निवासी आरोपी व्यक्ति मजदूरी करता है. उसकी पत्नी भी घरों में झाड़ू-पोंछे का काम करती है. मंगलवार की सुबह मजदूर की पत्नी अपनी बेटी को लेकर कोतवाली थाने पहुंच गई. और उसने वहां अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज़ कराई.

महिला ने पुलिस को पूरी घटना बताई. पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि जनवरी में वह किसी के घर काम करने के लिए गई हुई थी. उसका पति और नाबालिग बेटी घर पर अकेले थे. इसी दौरान उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के अनुसार, इसके बाद से आरोपी पिता लगातार अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा. किशोरी ने भी डर के कारण किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई, तब मां को इस बात का पता चला. जैसे ही इस मामले की सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को मिली तो सीओ ए.सी. शर्मा भी कोतवाली पहुंच गए.

उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पीड़ित किशोरी से पूछताछ की. पुलिस वाले आरोपी पिता की हरकत सुनकर हैरान रह गए. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश करने के बाद अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया. बुढ़ाना के थानाध्यक्ष अरुण त्यागी ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे कोर्ट ले जाया गया था. जहां से अदालत ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है. उसके बयान भी दर्ज किए गए हैं.

Most Popular

- Sponsored Advert -