बेटी को अकेले देख कमरे में घुस गया बाप और करने लगा गंदा काम...
बेटी को अकेले देख कमरे में घुस गया बाप और करने लगा गंदा काम...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर जाते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला बिहार के दानापुर से सामने आया है. इस मामले में मानवता को शर्मसार किया गया है. मिली खबरों के अनुसार यहां एक पिता पर खुद ही बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. इस मामले में जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पिता एक साल से अपनी 14 वर्षीय बेटी के हवस का शिकार बनाता आ रहा था और वह जब मौका पाता पानी बेटी के कमरे में घुस जाता और उसके साथ रेप करता. वहीं बताया जा रहा है कि दानापुर के भट्ठीपर गांव की एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

वहीं इस मामले में महिला यानी लड़की कि माँ ने बताया कि उसका पति मजदूरी का काम करता है तथा वह खुद दाई का काम करती है. वहीं उसने आरोप लगाया है कि मंगलवार की रात जब उसका पति अपनी ही बेटी के साथ मारपीट कर उसे हवस का शिकार बना रहा था, तब उसने इसका विरोध किया, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और उसके बाद यह रोज होने लगा. आप सभी को बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

इस मामले में पीड़िता की मां ने कहा कि उसका पति शराब के नशे में अपनी ही बेटी को एक साल से जबरन हवस का शिकार बना रहा था और वह अब भी अपनी आदतों से बाज नहीं आया है. पुलिस ने अब पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेजा है और आरोपी को जेल में डाल दिया गया है.

नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...

सट्टे के रुपयों के लेनदेन में सट्टेबाज ने युवक के सिर में मारी गोली

कई दिनों से लापता किसान खेत में इस हालत में मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -