इस दरिंदे पिता ने किया अपनी ही बेटी के साथ 3 हज़ार बार रेप, हुई 7 बार प्रेग्नेंट
इस दरिंदे पिता ने किया अपनी ही बेटी के साथ 3 हज़ार बार रेप, हुई 7 बार प्रेग्नेंट
Share:

आज हम आपको एक ऐसे पिता के बारे में बताने जा रहें है जिनके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह मामला UK का है, जी हाँ हम बात कर रहें है एलिजाबेथ की। एलिजाबेथ नाम की एक लड़की जिसके पिता ने उसके साथ 3 हज़ार बार रैप किया है। जी हाँ यह बात बहुत ही हैरान करने वाली है। यह बात UK के चैनल 5 की डॉक्युमेंट्री में पुलिस अफसर रैटनर के जरिए सामने आई है। जी दरअसल में इस केस के मुताबिक़ एलिजाबेथ के 24 साल होने तक उनके पिता ने उनके साथ रैप किया और इस रैप से उन्हें 7 बच्चे भी हुए जिनमे से एक की मौत 3 दिन के अंदर ही हो गई।

एलिजाबेथ ने यह ब्यान 2 घंटे तक दिया और उनको लगता था उनकी बातों पर कोई यकीन नहीं करेगा लेकिन फिर भी उन्होंने पुलिस को सब बताया। एलिजाबेथ के अनुसार उनके पिता ने उनसे 18 साल की उम्र में ही छेड़छाड़ शुरू कर दी थी उसके बाद एक दिन वे एलिजाबेथ को अपने घर के बेसमेंट वाले रूम में ले गए जहाँ पर लगातार उनके साथ रैप करते रहे।

इस दौरान जोसफ ने सभी को एक चिट्ठी दिखाई जो एलिजाबेथ के द्वारा लिखवाई गई थी जिसमे लिखा था "एलिजाबेथ (मैं) घर छोड़कर अपनी दोस्त के पास जा रही है और कोई उसे ढूंढने की कोशिश ना करे। एलिजाबेथ ने अपने 24 साल वहीँ पर बिताए और इस दौरान वे 3 हज़ार बार रैप का शिकार हुई। यह मामला 2008 का है और 2009 में यह मामला खुला और एलिजाबेथ के पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

इन तस्वीरों को देखकर सोच का गंदा होना लाज़मी है

किसी भी जगह कपडे बदलने से पहले हो जाए सावधान, इस जगह भी छुपा हो सकता है कैमरा

जानिए यदि MCD में भाजपा हारी तो उसे क्या होगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -