बेटी के साथ जबरदस्ती कर रहा था बाप, नहीं मानी तो सिगरेट से सुलगा दिया यह अंग
बेटी के साथ जबरदस्ती कर रहा था बाप, नहीं मानी तो सिगरेट से सुलगा दिया यह अंग
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला चंडीगढ़ से सामने आया है. इस मामले में पति द्वारा नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत करने से आहत पत्नी शिकायत लेकर महिला थाना गई और उसने अपने पति के खिलाफ बयान दिया है. जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के अनुसार इस कार्रवाई के लिए सीएम विंडो और पुलिस अधीक्षक को भी शिकायत भेज दी है. इस मामले में महिला ने अपने पति पर यह आरोप लगाया कि उसका पति सुलगती बीड़ी से बेटी को प्रताड़ित करता है और उसके साथ जबरदस्ती करता है. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इसकी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. खबरों के अनुसार यह मामला हरियाणा के भिवानी जिले का है. इस मामले में बवानीखेड़ा थाना क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि उसकी दो बेटियां व एक बेटा है.

उसने बताया कि एक बेटी की शादी कर दी है और दूसरी बेटी अभी नाबालिग है जो उसके साथ मजदूरी के लिए जाती है और उसका बेटा भी नाबालिग है. आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि 10 जनवरी को उसके पति ने उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की और जब उसकी बेटी ने ये बात उसे बताई तो उसे यकीन नहीं हुआ. वहीं उसके दो दिन बाद पति ने फिर से बेटी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और बेटी के मना करने पर उसके शरीर को सुलगती बीड़ी के साथ प्रताड़ित किया. इसके बाद बेटी के शरीर पर काले धब्बे पड़ गए और फिर से माँ ने यह बात बताई.

इसके बाद माँ पुलिस के पास गई. वहीं पुलिस को महिला ने यह भी बताया कि उसका पति नशे की लत का शिकार है व उसके साथ भी कई बार जबरदस्ती कर चुका है. फिलहाल भिवानी महिला पुलिस थाने, एसपी, मुख्यमंत्री सहित आला अधिकारियों को इसकी शिकायत भेजी जहाँ मामले की जांच की जा रही है.

स्कूल के गेट पर कपड़े सुखाने पर फूटा प्रिंसिपल का गुस्सा, तीन दिन तक बंधक बनाकर मासूम को पीटा

माँ बनने के बाद ही बाथरूम में नहाने गई महिला, झुकी तो फट गया पेट और...

टॉफी का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया 40 साल का व्यक्ति और करने लगा गन्दा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -