बेटियों के साथ मिलकर पिता ने ले ली अपने एकलौते बेटे की जान, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Dec 17 2018 02:00 PM
बेटियों के साथ मिलकर पिता ने ले ली अपने एकलौते बेटे की जान, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गोरखपुर का है जहाँ एक पिता और उसकी बेटियों ने मिलकर भाई की हत्या कर दी है. इस मामले में हत्या के आरोपी पिता और बहनों ने कुछ ऐसा बताया कि सुनकर सभी हैरान रह गये. इस मामले में पुलिस ने जब पूछताछ की तो बहनों और पिता ने बताया कि मृतक अपनी बहनों से बलात्कार करता था और इसी कारण उसके साथ ऐसा किया गया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि हत्या का खुलासा उस वक्त हुआ जब बीते रविवार सुबह रेलवे क्रॉसिंग पर एक शख्स की लाश मिली और पुलिस ने शव की शिनाख्त की. वहीं बाद मे पता चला कि घरवालों ने ही उसकी हत्या कर लाश रेलवे लाइन पर फेंक दी थी और इस मामले में पुलिस ने जब लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मृतक बहनों से रेप करता था और जब चाहे तब वह उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था.

इसी के साथ बहनों ने यह भी बताया कि भाई पिछले कई सालों से शराब के नशे में उनके साथ गलत हरकत करता था और बीते रविवार की रात भी उसने गलत हरकत करने की कोशिश की और इस बात से गुस्सा होकर पिता और बेटियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश रेलवे लाइन पर फेंक दी. इस मामले में पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

साली को शहर घुमाने लाए जीजा ने किया ऐसा काम कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

दिन-रात मोबाइल पर लगी रहती थी बेटी, माँ ने रोका तो...

पहले छात्र को दिया सेक्स का ज्ञान और फिर उसके साथ बनाने लगी संबंध तभी अचनाक...