पत्नी से बदला लेने के लिए पति ने बेटी के साथ किया ऐसा काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह
पत्नी से बदला लेने के लिए पति ने बेटी के साथ किया ऐसा काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर दिल्ली से सटे गुरुग्राम से सामने आई है. इस मामले में जो हुआ है उसे सुनकर आपकी रूह भी काँप सकती है. जी हाँ, इस मामले में 3 साल की मासूम से रेप किया गया है और वह रेपिस्ट कोई और नहीं बल्कि उस बच्ची का बाप ही है. जी हाँ, गुरुग्राम में एक पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को हैवानियत का शिकार बनाया है. जी हाँ, यह मामला सामने आते ही पुलिस ने हैवान बाप को गिरफ्तार कर लिया है औरमामले में जो बात सामने आई है उसने सभी को हैरान क्र दिया है.

आप सभी को बता दें कि यह घटना बीते गुरुवार रात की बताई जा रही हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त पिता नशे की हालत में था और उसने बेटी के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. इस मामले में आरोपी ने बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिससे नाराज होकर पत्नी घर छोड़कर चली गई. इसी के आगे बात करते हुए आरोपी ने बताया कि पत्नी अपनी एक साल की बच्ची को लेकर किसी रिश्तेदार के यहां चली गई लेकिन तीन साल की बेटी को पिता के साथ ही घर पर छोड़ गई थी जिसपर उसकी नियत बिगड़ गई और उसने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए यह किया.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि, नशे में धुत पिता ने बच्ची के साथ बलात्कार किया और सुबह होते ही फरार हो गया लेकिन उसे हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में आरोपी ने बताया कि नशे में उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए अपनी बेटी के साथ रेप कर लिया. वहीं अगली सुबह जब पत्नी घर वापस आई, तो बड़ी बेटी को अचेत अवस्था में पाया और हॉस्पिटल ले गई जहाँ उसके साथ रेप की पुष्टि की गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

सिरफिरे बेटे ने अपनी ही मां को दी मौत की नींद

पत्नी आशिक से फोन पर करती थी घंटों बातें, पति को लगी भनक और फिर...

डॉक्टरों ने महिला के पेट से निकाली ऐसी चीज़ कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -