बेटी के स्तन देखकर पिता ने कहा- 'उम्र के हिसाब से बहुत बड़े है' और फिर...
बेटी के स्तन देखकर पिता ने कहा- 'उम्र के हिसाब से बहुत बड़े है' और फिर...
Share:

आजकल रिश्तों को शर्मसार करने वाले कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला इंग्लैंड से सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में यहाँ रहने वाली पाकिस्तानी मूल की एक लड़की ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बचपन में अपने ऊपर हुए अत्याचार के बारे में बताया है. जी हाँ, इस मामले में लड़की ने बताया कि जब वो 13 साल की थी तो उसके सौतेले पिता ने लगातार दो साल तक उसका रेप किया था. जी हाँ, और इस मामले का खुलासा तब हुआ था, जब एक दिन उसकी मां ने अचानक कमरे में आकर उसके पिता को गलत काम करते हुए देख लिया.

इस मामले में लड़की ने बताया कि एक दिन उसके पिता उसके कपड़े उतार रहे थे और निजी अंगों को छू रहे थे उसी दौरान उसकी माँ आ गई और सब देख लिया. इसके बाद में ने थाने में मामला दर्ज करवाया और इस मामले में कोर्ट ने आरोपी शख्स को 15 साल की सजा सुनाई. वहीं पीड़ित लड़की अब 24 साल की हो चुकी है और अपनी मां मरियम (49) के साथ हेकमोंडवाइक शहर में रहती है. इस मामले में बताया गया है कि वह पिता लड़की का सौतेला पिता था जो उसके साथ हैवानियत करता था. वहीं इस मामले के बाद पीड़िता अपने मामा-मामी के साथ रहने लगी जिनके साथ वह पहले भी रहती थी. पीड़ित लड़की ने बताया कि एक बार जब घर पर कोई नहीं था तब पिता ने कहा था कि, 'मैं थका हुआ हूं इसलिए मेरे कंधे दबा दो. मैं अकेली थी और कोई जवाब ना सूझने पर मैं उनकी बात मानकर उनके कंधे दबाने लगी.

उसके बाद अगले दिन जब मैं स्कूल से आई तो वे मेरे सीने को घूर रहे थे. बुरी नजर डालते हुए उन्होंने मुझसे कहा, '13 साल की उम्र के हिसाब से तुम्हारे स्तन काफी बड़े हैं.' इसके बाद उन्होंने मुझे जकड़ लिया, मैं शॉक्ड थी और दुआ कर रही थी कि ये जल्दी से खत्म हो जाए. लेकिन ये तो मेरे बुरे दिनों कि बस शुरुआत थी. उसी रात को उन्होंने पहली बार मेरे साथ रेप किया. मैं उनके भारी भरकम शरीर के नीचे दबी हुई थी और हिल भी नहीं पा रही थी, मैं मां और भाई-बहनों को बुला रही थी, लेकिन कोई भी नहीं था.' इस मामले में सामने आए खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है.

हॉस्टल में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, तीन लड़कियां भी निकलीं प्रग्नेंट

मंदसौर के बाद अब बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने पत्थर से कुचलकर मार डाला

कार चोरी कर उसी कार से एटीएम को उखाड़कर ले गए बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -