नशे में बिगड़ी बाप की नियत तो बेटी को बना डाला हवस का शिकार

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हाल ही में चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है यहां पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिस पर अपनी ही 8 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है यह घटना गोरखपुर के शाहपुर थाना के अंतर्गत पादरी बाजार स्थित बधिक टोला गांव की है। खबरों के अनुसार आरोपी पिता ने जब दुष्कर्म किया तब वह नशे में था और नशे में ही उसने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर डाला। ऐसा कहा जा रहा है कि, 'देर रात आरोपी पिता नशे की हालत में घर पहुंचा और वहां अपनी 8 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और जांच की। खबरों के अनुसार इस पूरे मामले में बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। लेकिन इस मामले में पुलिस अधिकारी अब भी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं, वह जानकारी देने में भी पीछे हैं।

दिल्‍ली से अगवा नाबालिग को आगरा ले गए और फिर।।।

लिफ्ट देकर लोगों को लूटता था गिरोह, पुलिस ने पकड़ा

पटना की मशहूर मॉडल की मौत, अपराधियों ने घर के सामने मरी थी गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -