13 साल की नाबालिग लड़की संग युवक ने किया रेप, कहती थी बड़े-पापा
13 साल की नाबालिग लड़की संग युवक ने किया रेप, कहती थी बड़े-पापा
Share:

हाल ही में अपराध का नया जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में बांका में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ उसके बड़े पापा ने रेप किया है. जी हाँ, यह सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है. मिली जानकारी के अनुसार जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते को तार-तार कर नाबालिग से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आ चुका है. इस मामले में जैसे ही सूचना पुलिस को मिली उन्होंने सुचना मिलने पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि, 'बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीया नाबालिग भतीजी के साथ उसके ही सगे बड़े पापा ने उसके साथ दुष्कर्म किया.है. घटना की रात पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ घर में थी. माता-पिता दोनों बाहर गये थे. रात में जब पीड़िता बाथरुप के बाद कमरे के अंदर जा रही थी, तभी उसके पिता के बड़े भाई योगेंद्र ठाकुर ने उसे दबोच लिया और उसके साथ रेप किया. घटना गत 26 जनवरी रविवार की रात की बतायी जा रही है.'

इस मामले में घटना की सूचना मिलने पर कटोरिया पुलिस ने आरोपित योगेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है और इसी के साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच और कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए बांका भेज दिया है. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

माँ ने डांटा तो मदद मांगने दुकानवाले के पास गई लड़की, फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

वीडियो पार्लर की आड़ में चल रहा था ये काला धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और...

भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -