नौ साल की बेटी को घर ले गया बाप, सुबह माँ के पास लौटी तो खून से सने थे कपड़े और हो रही थी उल्टियां...
नौ साल की बेटी को घर ले गया बाप, सुबह माँ के पास लौटी तो खून से सने थे कपड़े और हो रही थी उल्टियां...
Share:

बीते दिनों हैदराबाद से जो मामला सामने आया उसके बाद से कई मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. अब जो मामला सामने आया है उस मामले में एक पिता ने अपनी नौ साल की बेटी से पहले दुष्कर्म किया, फिर नशीला पदार्थ खिलाकर फरार हो गया और मासूम की वारदात के करीब 19 घंटे बाद अस्पताल में मौत हो चुकी है. इस बारे में पुलिस ने बच्ची के मां के बयान पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या व नशीला पदार्थ खिलाने और 4 व 6 पोक्सो एक्ट में केस दायर किया है. मिली जानकारी के मुताबिक एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि बच्ची की मां ने बयान दर्ज कराए हैं कि वह मूलरूप से बिहार की रहने वाली है और बीते कल सालों से रोहतक में परिवार सहित रह रही है.

बीते सात महीने से उसका पति से झगड़ा चल रहा है और उसका पति उससे व बच्चों से मारपीट करता है जिससे परेशान होकर वह अलग रहने लगी. इस मामले में बताया गया है कि उसके बाद चारों बच्चों को उसने अपने पास रख लिया लेकिन रात के समय पति बड़ी बेटी और छोटे बेटे को अपने साथ कमरे पर ले जाता था और सुबह दोनों बच्चों को पत्नी के पास छोड़ देता था. इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि, ''सोमवार सुबह उसने बेटी के कपड़ों को खून से सना देखा.

साथ ही वह ठीक से चल-फिर भी नहीं पा रही थी और इसके बाद उसने बेटी से पूछा तो उसने पिता द्वारा गलत काम करने के बारे में बताया. उसी के कुछ देर बाद बेटी को उल्टियां होने लगीं तो मां ने इसके बारे में पूछा तो बेटी ने बताया कि उसके पिता ने उसे चूर्ण जैसी कोई चीज खिलाई थी, तभी से उसे उल्टियां हो रही हैं. वहीं उसके बाद मां ने मामले की शिकायत पुलिस में की और पुलिस ने बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में महिला ने अपने पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 376, 328 व 4 व 6 पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज करवा दी है.

सावधान इंडिया में इंस्पेक्टर बनने वाला युवक निकला मुजरिम, हुआ गिरफ्तार

सिंगर गा रही थी 'ओए गोरिये, गोली चल जाएगी' तभी चली गोली और उड़ गया जबड़ा

क्राइम पेट्रोल के 4-5 एपिसोड देखकर भाई को सुलाया मौत की नींद, ऐसा हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -