माँ गई थी बच्चो को पढ़ाने, मौका पाकर पिता ने किया 1 साल 10 महीने की बेटी संग दुष्कर्म

Oct 18 2019 02:40 PM
माँ गई थी बच्चो को पढ़ाने, मौका पाकर पिता ने किया 1 साल 10 महीने की बेटी संग दुष्कर्म

हाल ही में आए एक अपराध के मामले को मंडी का बताया जा रहा है. इस मामले में जिला मंडी के सुंदरनगर में इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. खबरों के मुताबिक पेशे से शिक्षक पिता पर इस मामले में अपनी 1 साल 10 महीने की बेटी के साथ दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगाया गया है. इस मामले में पीडि़ता नाबालिग लड़की की सुंदरनगर निवासी माता के बयान के आधार पर पुलिस को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज लिया गया है.

खबरों के मुताबिक पीडि़ता की माता ने अपनी शिकायत में कहा, ''माता व पिता पेशे से शिक्षक के पद पर तैनात हैं और पीडि़ता का पिता जिला कांगड़ा में कार्यरत है। पीडि़ता की एक अन्य नाबालिग बहन भी है और बीते 6 से 15 अक्टूबर को पीडि़ता का पिता सुंदरनगर में उनके क्वाटर में आया हुआ था और पीडि़ता की माता प्रतिदिन की तरह अपने स्कूल चली जाती थी और पीछे दोनों बेटियां पिता के साथ ही होती थी. वहीं पीडि़ता की माता ने अपने पति पर उसकी छोटी बेटी जिसकी उम्र महज एक साल 10 महीना है के साथ दुष्कर्म करने का शक जाहिर करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.''

इस मामले में सुंदरनगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं मिली जानकारी के मुअतबिक एसडीपीओ सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि, ''पीडि़ता की माता के बयान के आधार सुंदरनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व पौक्सो एक्ट की धारा 6 में मामला दर्ज कर लिया है.'' इस मामले में जांच शुरू हो चुकी है.

गरुड़ पुराण पढ़कर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में गिरीं दो महिलाएं

आधार कार्ड बनवाने गई थी लड़की और हो गई गैंगरेप का शिकार