पिता ने अपने तीन बच्चों की हत्या इसलिए करवाई
पिता ने अपने तीन बच्चों की हत्या इसलिए करवाई
Share:

पंचकूला. कुरुक्षेत्र के गांव सारसा में एक बाप ने स्वार्थवश अपने तीन मासूम बच्चों की हत्या अपने चचेरे भाई से करवा दी. तीनों भाई-बहनों समर (4), सिमरन (8), समीर (11) के शव मंगलवार को पंचकूला में मोरनी के जंगलों में मिले.

जांच के दौरान पुलिस ने पिता सोहन और उसके चचेरे भाई को बार-बार साइड में जाकर बातें करते देखा. तब शक़ होने पर जगदीप की कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन खंगाली. पूछताछ करने पर उसने सच कबूलते हुए बताया- “सोहन के फोटोग्राफी स्टूडियो में हिमाचल की एक महिला से मुलाकात के बाद वह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. वे कई-कई दिनों तक बाहर साथ भी रहे. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पत्नी और बच्चे बीच में रोड़ा थे." 

"सोहन ने प्लानिंग बनाई कि बच्चों को मरवाकर लाशों को ठिकाने लगवा देगा और पत्नी को लापरवाह बताकर उसे तलाक देकर गर्लफ्रेंड से शादी कर लेगा. सोहन ने मुझे रुपयों का लालच देकर प्लान में शामिल कर लिया. उसने उत्तर प्रदेश से इंडियन मेड पिस्टल लाकर दी. मैं रविवार को तीनों बच्चों को मेले का बहाना बनाकर पंचकूला के मोरनी में ले गया. वहां गाड़ी का म्यूजिक तेज कर शीशे और दरवाजे बंद कर दिए. फिर एक-एक बच्चे को बाहर बुलाया और पहाड़ी की ओर देखने को बोलकर पीठ में गोली मारकर खाई में धक्का देता रहा." पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

होटल में छापेमारी में पकड़ाए युवक-युवतियां

व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या

पंजाब पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -