महिला के पेट में पले जुड़वाँ बच्चो के दो है बाप
महिला के पेट में पले जुड़वाँ बच्चो के दो है बाप
Share:

हमारे सामने वैसे तो कई सारी ऐसी बातें आती है जिनके बारे में सुनकर हम हैरान रह जाते है. जैसे आज यह खबर आई है. आप सभी ने DNA टेस्ट के बारे में तो सुना ही होगा, लेकिन कभी किसी DNA टेस्ट के ऐसे चौंकाने वाले खुलासे के बारे में नहीं जानते होंगे. बताते चले कि अभी कुछ समय पहले अमरीका के न्यूजर्सी में एक महिला ने अपने पति से अलग होकर जुड़वां बच्चों का गुजारा भत्ता माँगा.

लेकिन उसे यह डिमांड तब महंगी पड़ गई जब उसे यह पता चला कि उसके जुड़वां बच्चों में से केवल एक बच्चे का बाप ही उसका पति है, जबकि अन्य बच्चे का बाप कोई और ही है. जी हाँ, यह बिलकुल सच्ची घटना है. इसके अनुसार जब महिला ने अपनी दो साल की जुड़वां बच्चियों के लिए गुजारा भत्ते की मांग करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया तो अदालत ने बच्चियों के DNA टेस्ट कराने के निर्देश दिए.

लेकिन जब टेस्ट हुआ तो पता चला कि उस महिला का पति उन बच्चियों में से एक का ही पिता है. तब अदालत ने भी अपना फैसला सुनते हुए पति को केवल अपने बच्चे के लिए गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया. महिला से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि उसने एक सप्ताह के भीतर ही अन्य दो लोगों के साथ संबंध बनाए थे.

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें 

Video : बिना टिकट ट्रेन में सफर करने वालों का होता है ये हाल

खुद को पुरुषों से बचाने के लिए खुद का ये हाल करती है महिलाए

सुशांत-कृति की 'राब्ता' का टाइटल ट्रैक रिलीज़, पूरे सांग में दिखा दीपिका का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -