विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की मौत
विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की मौत
Share:

उत्तरप्रदेश: लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली पीड़िता के पिता की मौत हो गई है. पीड़िता ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. आरोप है कि विधायक के भाई और उसके गुर्गों ने पीड़िता के पिता की पिटाई की थी. उसे गिरफ्तार कराकर जेल भिजवा दिया था.

डीआईजी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि पप्पू उर्फ सुरेंद्र की न्यायिक हिरासत में मौत हुई है. इसके मैजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं. यदि इस मामले में पुलिस की कोई भी लापरवाही सामने आई, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई जय सिंह पर आरोप था कि 4 अप्रैल को उसने अपने गुंडों के साथ पीड़ित पप्पू उर्फ सुरेंद्र की बेरहमी से पिटाई की थी. 

इसकी शिकायत के बावजूद पुलिस ने विधायक का नाम एफआईआर से हटा दिया था. पुलिस ने आरोपियों के साथ मिलकर पप्पू को ही मारपीट के जुर्म मे जेल भेज दिया था. आरोप है कि पप्पू की बेटी का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने गैंगरेप किया था. इसकी शिकायत पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी. विधायक की तरफ से लगातार मामले मे पीछे हटने के लिए धमकी दी जा रही थी. नहीं मानने पर 4 अप्रैल को गुर्गों के साथ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई ने पीड़ित परिवार पर हमला किया था. पप्पू की बुरी तरह पिटाई की थी.

जयपुर में आरएसएस कार्यकर्त्ता ने खुद को आग लगाई

नोएडा में इनामी गैंगस्टर ग़िरफ़्तार

पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -